पायल रोहतगी-संग्राम सिंह के ग्रैंड रिसेप्शन में नामी हस्तियों ने बढ़ाई रौनक, देखिए कौन-कौन पहुंचा?


एक्ट्रेस पायल रोहतगी और रेसेलर संग्राम सिंह ने 9 जुलाई को आगरा में शादी कर ली थी। सभी हिंदू रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए दोनों ने सात फेरे लिए थे। इसमें उनके बहुत ही खास दोस्त और परिवार-रिश्तेदार ही शामिल थे। इसके बाद उन्होंने अहमदाबाद में एक रिसेप्शन पार्टी दी। इसमें कई नामी हस्तियां शामिल हुईं। सभी ने नए-नवेले दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह के अहमदाबाद रिसेप्शन में गुजरात के स्पोर्ट्स मिनिस्टर श्री हर्ष सांघवी, गायक मित जैन, कबड्डी प्लेयर राहुल चौधरी, सपना व्यास, एक्ट्रेस मोनल गुज्जर, बीएसफ गुजरात के आईएएस अफसर सहित कई बड़े अधिकारी पहुंचे। उन्होंने इस रिसेप्शन पार्टी की रौनक बढ़ा दी।

payal rohatgi

अमिताभ शाह और उनकी पत्नी के साथ पायल रोहतगी और संग्राम सिंह।

payal rohatgi

इस्कॉन प्रभुजी ने पायल रोहतगी-संग्राम सिंह को दी राधा-कृष्ण की तस्वीर।

payal rohatgi

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने केक कटिंग की।

बेहद खूबसूरत लग रही हैं पायल रोहतगी
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने 29 जुलाई को अपनी रिसेप्शन पार्टी थ्रो की थी। लेकिन तस्वीरें 30 जुलाई को जारी कीं। इसमें पायल ने नेकलेस और इयरिंग के साथ डार्क ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है। हाथों में लाल रंग का चूड़ा भी दिखाई दे रहा है। वहीं, संग्राम सिंह भी फ्रॉर्मल सूट में दिखाई दे रहे हैं। यह रिसेप्शन गुजराज के अहमदाबाद में स्थित प्राइड प्लाजा होटल में रखा गया था। जहां की तस्वीरें अब सामने आई हैं।

payal rohatgi

पायल रोहतगी ने संग्राम सिंह को केक खिलाया।

payal rohatgi

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की सगाई 2014 में ही हो गई थी।

payal rohatgi

गुजरात बीजेपी आईटी सेल प्रिंस यादव भी पायल रोहतगी के रिसेप्शन में शामिल हुए।

12 साल लिव-इन में रहने के बाद की शादी
बता दें कि पायल और संग्राम की मुलाकात स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ में हुई थी। 2011 के इस शो में ही इन दोनों को प्यार हो गया था। साल भर बाद पायल ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस इंस्टाग्राम पर अपडेट कर दिया था। 2014 में सगाई कर ली थी। 12 साल साथ रहने के बाद इन्होंने शादी कर ली।

image Source

Enable Notifications OK No thanks