पंजाब किंग्स से चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI


मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज पंजाब किंग्स का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. मयंक अग्रवाल की टीम इस मैच में जीत के इरादे से उतरेगी. उधर टूर्नामेंट में दो जीत हासिल करने के बाद सीएसके के हौसले बुलंद हैं. यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है. प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए पंजाब और सीएसके एक दूसरे को जोरदार टक्कर देंगे. आइए हम आपको आज खेले जाने वाले इस मैच की दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 में अगर पंजाब किंग्स की बात की जाए तो उसने टूर्नामेंट में जोरदार शुरुआत की. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 205 रनों का टारगेट हासिल कर मयंक की टीम ने सनसनी फैला दी. लेकिन उसके बाद जबरदस्त पावर हिंटिंग के बावजूद पंजाब की टीम जीत की लय बरकरार नहीं रख पाई. मौजूदा समय में पंजाब किंग्स पॉइंट टेबल में 8वें नंबर पर है. इस टीम ने टूर्नामेंट में 7 मैच खेले हैं जिनमें 3 जीते और 4 हारे हैं. मयंक अग्रवाल की टीम की गेंदबाजी चिंता का विषय बनी हुई है.

आत्मविश्वास से लबरेज सीएसके

दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आत्मविश्वास से लबरेज है. पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अंतिम गेंद पर मिली जीत के बाद टीम का मनोबल बढ़ा है. एमएस धोनी इन दिनों पुरानी फॉर्म में हैं. वह मैच फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं. मुंबई खिलाफ अंतिम गेंद पर चौका लगाकर उन्होंने अपनी टीम को जिताया था. हालांकि आईपीएल 2022 में चेन्नई का सफर बहुत खराब रहा है. सीएसके ने इस सत्र में 7 मैच खेले हैं जिनमें 2 जीते और 5 हारे हैं. अंकतालिका में 4 अंकों के साथ चेन्नई की टीम 9वें स्थान पर है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग XI: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वरुण अरोड़ा, अर्शदीप सिंह.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: केएल राहुल पर लग सकता है एक मैच का बैन, LSG को भारी पड़ सकती है एक और गलती, जानिए पूरा मामला

IPL 2022: टीम में नजरअंदाज, नीलामी में भी जैसे-तैसे मिले खरीदार, अब ‘बैकअप’ से मैच विनर बने 5 खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मिचेल सैंटनर, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, महेश तीक्षणा, मुकेश चौधरी.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Punjab Kings

image Source

Enable Notifications OK No thanks