आम्रपाली दुबे के फैंस के बीच चली एक्साइटमेंट की लहर, आईएएस ऑफिसर बन इस फिल्म में दिखेंगी


Aamrapali Dubey To Perform IAS Office Role: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे अपने डांस और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. आम्रपाली के लटके झटके देखकर फैंस का धड़कने रुक जाती हैं. आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा में 6 साल का वक्त ही हुआ है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग गजब की है. ऐसे में वह जो कुछ भी शेयर करती हैं वह मिनटों में वायरल होता है. अब उनका एक पोस्ट इस समय छाया हुआ है.

दरअसल, भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे जल्द ही अपने चाहने वालों के लिए एक फिल्म लेकर आने वाली हैं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक तस्वीर शेयर कर के दी है. तस्वीर में आम्रपाली डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के दफ्तर में बैठी किसी से बात करती नजर आ रही  हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ‘ओह गॉड ! डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट को कितने काम करने पड़ते हैं’. तस्वीर में एक्ट्रेस को आईएएस ऑफिसर की भूमिका में देख सोशल मीडिया पर फैंस के बीच एक्साइटमेंट की लहर दौड़ पड़ी है.




इससे पहले एक तस्वीर और सामने आई थी जिस्में आम्रपाली फिल्म का क्लैप बोर्ड हाथ में लिए सलवार सूट पहनी सिंपल लुक दिखाई दे रही हैं. फिल्म का नाम विद्या है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में उनके साथ दिनेश लाल यादव लीड रोल में होंगें. सोशल मीडिया पर हर किसी को डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के लुक में साड़ी पहने बैठी आम्रपाली का अंदाज पसंद आ रहा है. कोई उन्हें बेस्ट विशेज़ दे रहा है तो कोई उनके इस अंदाज़ की तारीफ कर रहा है.

बहरहाल, आम्रपाली किसी गाने में दिखें या फिल्म में, दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है. यही वजह है उन्हें भोजपुरी फिल्मों की धड़कन कहा जाता है. मालूम हो कि, आम्रपाली ने 2014 में आई फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत की थी. इंस्टाग्राम पर उनके 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनसे उन्हें फैंस का बेशूमार प्यार मिलता है.

यह भी पढ़ें- Lock Upp: सायशा शिंदे ने बताया यौन शोषण से जुड़ा अपना दर्दनाक अनुभव, कहा ‘लोग बोले गे हो इसलिए होता है’

VIP मूवमेंट के दौरान प्रतीक गांधी के साथ बदसलूकी, अभिनेता बोले- पुलिस ने कंधे से पकड़कर वेयरसहाउस में ठूंस दिया



image Source

Enable Notifications OK No thanks