Chhavi Mittal Cancer Battle: सर्जरी के बाद छवि मित्तल सैलून पहुंचीं, कहा- ‘छोटी-छोटी बातों में खुशी का एहसास’


ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से लड़ रहीं एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) अपने हौसले से लगातार अपने फैंस और आम लोगों को इंप्रेस कर रही हैं. छवि की पिछले मंगलवार को कैंसर की सर्जरी हुई थी और वह अभी अस्पताल में हैं, लेकिन वह न तो खुद को मरीज मान रही हैं और न ही किसी को महसूस होने दे रही हैं. सर्जरी से पहले और बाद में भी वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लंबे-लंबे पोस्ट लिख रही हैं और रील्स भी बना रही हैं. दो दिन पहले उन्होंने अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सैलून में खुद को संवारती नजर आ रही हैं.

वीडियो में छवि को अस्पताल के सैलून (Salon) में जाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वह थोड़ी नर्वस भी नजर आईं, लेकिन फिर भी वह ऐसा करती हैं. वहां वह अपने बालों को अच्छे से धोती हैं और कहती हैं, “कभी सोचा नहीं था कि शैंपू करने के बाद इतनी खुश होऊंगी”. आगे के वीडियो में वह ब्लो ड्राई भी होती दिख रही हैं. इन सबके बीच उनके चेहरे की मुस्कान कम नहीं होती है. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा सा कैप्शन भी लिखा है.

‘छोटी-छोटी बातों में खुशी का एहसास’
छवि ने लिखा, “कुछ बड़ी बातें आपको छोटी-छोटी बातों में खुशी का एहसास कराती हैं. मुझे अपने आप पर इतना गर्व महसूस हो रहा है कि मैं लिफ्ट तक गईं और सैलून में बैठीं, अपने बाल धोए और ब्लो ड्राय किया. आज मैंने अब तक का सबसे दर्दनाक, सबसे धीमा लेकिन सबसे फ्रेश शावर लिया. एक बार फिर आप सभी को इतने प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद. सुरंग के अंत में हमेशा प्रकाश होता है.” इसी के साथ छवि ने ‘हैशटैग कैंसर फाइटर’ भी लिखा.

‘आप इतनी पॉजिटिव कैसे हैं?’, एक फैन ने पूछा
छवि के इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस और दोस्त काफी खुश नजर आ रहे हैं. सभी वीडियो पर दिल के इमोजी के साथ खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक्टर प्रतीक चौहान ने गले लगाने वाला और लाल दिल वाला इमोजी जोड़ते हुए लिखा, “अच्छा,”. एक फैन ने लिखा, “वाह, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं … धन्य हो,” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “आप एक ही समय में इतनी बहादुर और सुपर कूल हैं… कमाल हैं… आप इतनी पॉजिटिव कैसे हैं… आपके जल्द ठीक होने के लिए ढेर सारा प्यार और प्रार्थना… यह वीडियो देखकर बहुत खुशी हुई.”

Tags: Cancer, Tv actresses



image Source

Enable Notifications OK No thanks