क्रिस इवांस ने MCU में वापसी की अफवाहों का किया खंडन, बोले- ‘सैम विल्सन होंगे कैप्टन अमेरिका’


Chris Evans: मार्वल की फिल्मों में क्रिस इवांस ने कैप्टन अमेरिका (Captain America) का किरदार निभाया था. फैंस के बीच उनका किरदार काफी मशहूर है और खूब पसंद भी किया जाता है. एवेंजर्स एंडगेम (Avengers: Endgame) में कैप्टन अमेरिका ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) अलविदा कह दिया था.

इस बारे में फिर से एक बार क्रिस इवांस ने पुष्टि की है कि वह मार्वल की फिल्मों में वापसी नहीं करेंगे. क्रिस इवांस ने ट्विटर पर अपने एक संदेश जारी किया, जिसके जरिए यह बताया कि वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों में बतौर कैप्टन अमेरिका वापसी नहीं करने वाले हैं. क्रिस ने पुष्टि की कि सैम विल्सन ही कैप्टन अमेरिका होंगे.

क्रिस इवांस ने 9 जुलाई को ट्विटर पर इस खबर को ब्रेक किया. उनके वन-लाइन ट्वीट ने लाखों फैंस के दिलों को तोड़ दिया, जो कैप्टन अमेरिका के रूप में क्रिस इवांस की वापसी को लेकर उत्साहित थे. क्रिस को पहली बार 2011 में कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर के रूप में देखा गया था. 10 फिल्मों में भूमिका निभाने के बाद, अभिनेता ने वापसी नहीं करने का फैसला किया है. उन्होंने एमसीयू में अपने दोस्त सैम विल्सन यानी ​​एंथनी मैकी को बैटन पास कर दिया.

क्रिस इवांस ने पहली बार 2011 में कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर के साथ कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्होंने तीन कैप्टन अमेरिका फ्रेंचाइजी और दस अन्य फिल्मों में भूमिका निभाई. इसके बाद उन्होंने एवेंजर्स: एंडगेम के अंत में सैम विल्सन को बैटन दिया.

Tags: Hollywood, Hollywood movies, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks