आपके वार्षिक रिचार्ज प्लान की कीमत से भी कम में आता है ये मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड जितना है साइज


नई दिल्ली। Credit Card Size Mobile Phone: कई यूजर्स ऐसे होते हैं जिन्हें एक ऐसा फोन जरूर चाहिए होता है जिससे वो केवल बात कर पाएं। उन्हें बड़े फोन्स को घंटों तक कान पर लगाने का मन नहीं होता है। वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी होते हैं जिन्हें स्मार्टफोन का कोई मोह नहीं होता है और उन्हें एक ऐसा फोन चाहिए होता है जो उन्हें बस किसी को कॉल करने की अनुमति दे दे। इस तरह के फोन को सेकेंडरी फोन के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। आज हम आपको ऐसे ही एक सस्ते फोन के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत 1,000 रुपये से भी कम है।

कीमत तो इसकी कम है ही और साथ ही इसका साइज भी आपके क्रेडिट कार्ड जितना है। जी हां, इसका साइज आपके क्रेडिट कार्ड जितना ही है। ये बेहद ही पोर्टेबल है और इसे आसानी से अपनी जेब में कैरी कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं Kechaoda K55+ की कीमत और फीचर्स।

Kechaoda K55+ की कीमत: ये फोन 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसे Amazon पर 5 में से 3.9 रेटिंग दी गई हैं। वैसे तो इसकी कीमत 1,399 रुपये है। लेकिन इसे 29 फीसद डिस्काउंट के साथ 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। तो चलिए जानते हैं इस फोन के फीचर्स।

Kechaoda K55+ के फीचर्स: फोन में 1.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 128 x 160 है। इसमें 0.3MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें सिंगल सिम सपोर्ट दिया गया है। फोन में 32MB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही 850mAH की लिथियम-आयन बैटरी दी गई है। इसमें 512 एमबी रैम दी गई है। इस फोन के साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। साथ ही इन-बॉक्स एक्सेसरीज पर 6 महीने की वारंटी दी जा रही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks