2 साल की वारंटी के साथ आता है रिमोट से चलने वाला ये सस्ता पंखा! 65% तक करेगा बिजली की बचत


नई दिल्ली। अगर आपको अपने घर के लिए एक ऐसा पंखा या सीलिंग फैन लेना है जो पूरी तरह से रिमोट कंट्रोल्ड हो, तो आप एकदम सही जगह आए हैं। यहां हम आपको एक ऐसे सीलिंग फैन की जानकारी दे रहे हैं जो रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। इस पंखे को आप घर में कहीं भी बैठे कंट्रोल कर सकते हैं। यानी कि अब आपको बेड से उठकर पंखा ऑन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसमें और भी कई खासियतें दी गई हैं। यह एक मेड इन इंडिया फैन है और ये बिजली बिल में 65% तक की बचत कर सकता है। तो चलिए जानते हैं इस रिमोट वाले पंखे के बारे में।

ZunVolt Avian 1200 mm BLDC Motor with Remote 3 Blade Ceiling Fan: यह पंखा रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। वैसे तो इसकी कीमत 4,290 रुपये है। लेकिन इस पर 41 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है। इसे 2,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। आप Flipkart Axis बैंक के कार्ड से 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। इसके साथ 24 महीनों के मैन्यूफैक्चरर वारंटी भी दी जा रही है। यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

क्या है खासियत: जैसा कि हमने आपको बताया ये पंखा रिमोट से चलता है। इसकी मोटर स्पीड 350RPM है। इसकी पावर खपत 30W है। इसका ब्लेड स्वीप साइड 1200mm है। वहीं, इसमें 5 स्पीड सेटिंग्स दी गई हैं। साथ ही इसके साथ पूरे 2 साल की वारंटी भी दी जा रही है। यह मेड-इन-इंडिया फैन है। ये आपके घर को आकर्षक बनाने में मदद करेगा। यह किसी भी इंटीरियर के साथ जा सकता है। सबसे अहम बात ये कि इस पंखे के साथ आपका बिजली बिल में 65% तक की बचत हो सकती है। इसकी बैटरी लाइफ भी कंपनी ने दमदार बताई है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks