“कांग्रेस ने बदला अलीबाबा, 40 चोर वही”: आप के भगवंत मान के 5 उद्धरण


'कांग्रेस ने बदला अलीबाबा, 40 चोर वही': आप के भगवंत मान के 5 उद्धरण

भगवंत मान ने एनडीटीवी (फाइल) को बताया, “मैंने दो बार लोगों का विश्वास जीता है।”

  1. “मैंने चुनाव के लिए विचार दिया था। अरविंद (केजरीवाल) ने मुझसे कहा कि यह तय हो गया है, हम आपके नाम की घोषणा करेंगे। मैंने कहा कि यह पारंपरिक दलों द्वारा किया जाता है और सुझाव दिया कि हमें प्रक्रिया को बदलना चाहिए और नागरिकों को शामिल करना चाहिए। हमें 22 से अधिक हो गए हैं कुछ ही दिनों में लाख फोन कॉल आए। उन्होंने न केवल मुझे चुना, बल्कि उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि निर्वाचित होने पर हमें क्या करना चाहिए, “भगवंत मान ने कहा।
  2. उन्होंने कहा, ‘मैंने दो बार लोगों का विश्वास जीता है। वे (विपक्ष) पिछले 11 साल से इस पर हैं क्योंकि उनके पास मेरे बारे में कहने के लिए और कुछ नहीं है। अगर मैं मुख्यमंत्री बन भी जाऊं तो वे कहेंगे कि सरकार जीत गई। लंबे समय तक नहीं, “उन्होंने कहा।
  3. अपनी शराब विरोधी प्रतिज्ञा और आलोचना के बारे में बोलते हुए, श्री मान ने कहा, “मैंने उनके कथन पर विराम लगा दिया। यहां तक ​​​​कि सुखबीर बादल के पार्टी नेता भी ड्रग्स में शामिल हैं। मुझे उनके एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) की आवश्यकता नहीं है। कम से कम। मैं राज्य के लोगों का खून नहीं पी रहा था।”
  4. चरणजीत चन्नी के पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के बारे में पूछे जाने पर, आप नेता ने कहा, “उन्होंने अलीबाबा को बदल दिया, लेकिन चालीस चोर (40 चोर) वही है।”
  5. “कॉमेडी एक बहुत ही गंभीर व्यवसाय है। और मेरी कॉमेडी न केवल हंसने के लिए बल्कि विचारोत्तेजक भी थी,” हास्य-राजनेता ने कहा कि क्या मतदाता उन्हें गंभीरता से लेंगे, उन्होंने कहा, “मैं कैंसर का मुद्दा उठाता हूं , किसानों की आत्महत्या। मैं दो बार का सांसद हूं। क्या लोग किसी ऐसे व्यक्ति को चुनेंगे जो सिर्फ चुटकुले सुनाए?

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks