Cooper Noriega Tik Tok Star Death: 19 साल के टिक टॉक स्टार का पार्किंग लॉट में मिला शव, हत्या की जताई आशंका


Cooper Noriega Tik Tok Star Death- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COOPER.NORIEGA._
Cooper Noriega Tik Tok Star Death

Highlights

  • टिक टॉक स्टार कूपर नोरिगिया का मॉल की पार्किंग लॉट में मिला शव
  • निधन से कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कूपर ने किया था ट्वीट

Cooper Noriega Tik Tok Star Death: अमेरिकन टिक टॉक स्टार कूपर नोरिगिया का 9 जून को निधन हो गया। 19 साल के कूपर नोरिगिया का शव लॉस एंजेलिस के मॉल की पार्किंग में मिला। इस बात की जानकारी लॉस एंजेलिस मेडिकल एग्जामिनर ने दी है। हांलाकि अभी तक कूपर नोरिगिया की मौत का कारण पता नहीं चला है। 

पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है। कूपर के फैंस लगातार सही जांच की मांग कर रहे है। कूपर की बात करें तो उनके टिक टॉक पर 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।कूपर की मौत की खबर से उनके फैंस को गहरे सदमा लगा है। कूपर नोरिगिया ने अपने निधन से पहले सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था।

जिसमें उन्होंने लिखा था कि – ‘ऐसा कौन सोचता है कि वह लोग जवानी में ही मर जाएंगेl’ इसके कुछ घंटे बाद उनकी मौत हो गईl खबरों के अनुसार कूपर नोरिगिया के शरीर पर किसी भी प्रकार की हिंसा के सबूत नहीं मिले हैंl कोई अन्य अनहोनी की आशंका से भी इनकार किया जा रहा हैl 

बता दें – कूपर ने 5 जून को सोशल मीडिया पर एक डिस्कॉर्ड ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप के जरिए उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ मेंटल हेल्थ पर बात की थी। इस ग्रुप में टिक कॉट स्टार अक्सर मेंटल हेल्थ से जुड़े मु्द्दों को उठाया करते थे और सभी के साथ खुलकर इसपर बात किया करते थे। कूपर ने इस ग्रूप को बना कर लिखा था, ‘अगर आप अपने इमोशन को बाहर निकालना चाहते हैं, तो आइए और जुड़िए। मैंने इसे बनाया है क्योंकि मैं आपसे प्यार करता हूं और मैं इसे लेकर स्ट्रगल कर रहा हूं। मैं आप लोगों को कंफर्टेबल फील करना चाहता हूं कि आप अकेले नहीं हैं।’

कूपर की इन बातों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मेंटल हेल्थ से जुड़ी परेशानियों से गुजर रहे थे। अपने फैंस के बीत कूपर काफी मशहूर हैं।  इंस्टाग्राम पर भी उनके 4,27,000 फॉलोअर्स थे। उन्होंने Jxdn और Nessa Barrett के साथ काम किया है, जो टिक टॉक स्टार और सिंगर हैं।

ये भी पढ़िए – 

Justin Bieber को हुई गंभीर बीमारी, आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

22 लोगों ने खाया खाना, बिल आया 48 लाख, जानिए जॉनी डेप की इस महंगी पार्टी का इंडियन कनेक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks