आधी लागत भी नहीं निकाल सकी RRR स्टार Ram Charan की Acharya, 100 करोड़ से ज्यादा के नुकसान की करेंगे भरपाई


मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और उनके बेटे राम चरण (Ram Charan) की विशेषता वाली हालिया ‘आचार्य’ (Acharya) बॉक्स ऑफिस पर एक डिजास्टर या कहें बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. अब सुनने में आया है कि आरआरआर स्टार ही इस नुकसान की भरपाई कर रहे हैं, क्योंकि कई निवेशकों ने ब्लॉकबस्टर की उम्मीद में बहुत पैसा लगाया था लेकिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बुरी तरह से पिटने के बाद उन्हें काफी जोखिम उड़ाना पड़ रहा है. कोराताला शिवा (Koratala Siva) द्वारा निर्देशित ‘आचार्य’ में पिता- पुत्र की जोड़ी भी दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हुई.

नुकसान के बाद Chirajveevi को डिस्ट्रीब्यूटर्स का खुला पत्र

दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स ने हाल ही में चिरंजीवी को एक खुला पत्र लिखा जिसमें नुकसान के लिए मुआवजे का अनुरोध किया गया था. कोराताला शिव और फिल्म में इनवेस्ट करने वाले लोगों ने कभी नहीं सोचा था कि फिल्म ऐवरेज भी नहीं निकाल पाएगी और इस तरह से एक की आपदा होगी. जानकारी के अनुसार, राम चरण फिल्म के नुकसान के एक हिस्से की भरपाई करने पर विचार कर रहे हैं, जिससे उन खरीदारों और वितरकों के बीच उम्मीद जगी है, जिन्हें भारी नुकसान हुआ है.

50 फीसदी से ज्यादा का हुआ नुकसान

आरआरआर के जरिए खूब नाम कमाने वाले राम चरण का पिता के साथ पर्दे पर आना उनके लिए लकी साबित नहीं हुआ. बताया जाता है कि आचार्य से सिनेमा को 100 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ है. पहले दिन ‘आचार्य’ का प्रदर्शन खराब रहा और फिर दूसरे दिन भी ये अच्छा कलेक्शन करने में नाकाम रही थी. फिल्म को 140 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था लेकिन जिसमें 50 फीसदी से ज्यादा का नुकसान हुआ है. टॉलीवुड नेट के अनुसार, इसका क्लोजिंग कलेक्शन 40 करोड़ के करीब है.

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी आचार्य फिल्म

मालूम हो कि फिल्म रिलीज से पहले भी लोगों में कुछ खास क्रेज नहीं था और सिनेमा में लगने के बाद बॉक्स ऑफिस के बिजनेस में भी मेकर्स को जोखिम हाथ लगा है. जिसने भी आचार्य को देखा वो बेकार रेस्पांस ही दे रहा है और ये दोनों स्टार के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप बताई जा रही है. यूजर्स कह रहे हैं कि चिरंजीवी को इस तरह की फिल्म नहीं करनी चाहिए और उनके बेटे के रोल को भी खास पसंद नहीं किया गया.

अनलकी हुआ पिता-पुत्र का पर्दे पर साथ

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार पर्दे पर पिता- पुत्र की जोड़ी एक साथ देखने को मिली लेकिन ये बुरी तरह से फ्लॉप रही. इससे पहले चिरंजीवी को राम चरण की ‘मगधीरा’ के एक गाने में दिखाया गया था लेकिन पर्दे पर एक्टिंग करते हुए दोनों पहली बार साथ आए हैं. बात अगर दोनों के आगामी वर्कफ्रंट को लेकर करें तो चिरंजीवी चिरंजीवी ‘गॉडफादर’, ‘भोला शंकर’ और कुछ अन्य फिल्मों में नजर आएंगे तो वहीं राम चरण RC15 में दिखाई देंगे.

Tags: Chiranjeevi, Ram Charan

image Source

Enable Notifications OK No thanks