सामंथा की इस फिल्म के लिए खर्च हुए करोड़ों रुपये


‘पुष्पा: द राइज’ की सक्सेस के बाद से सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एक बार फिर से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सामंथा (Samantha Songs) की ‘ओ अंतवा’ गाने में परफॉर्मेंस ने लाखों दर्शकों को उनका दीवाना बना दिया है. सामंथा (Samantha New Movies) की पॉपुलैरिटी में दिन-रात बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में मेकर्स भी उनकी फिल्मों को लेकर काफी सजग हो गए हैं. हाल ही में सामंथा की नई फिल्म ‘शाकुंतलम’ का पोस्टर रिलीज हुआ है. नई फिल्म के पोस्टर में वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सामंथा (Samantha Upcoming Movies) की एक और फिल्म का वीडियो भी वायरल हो रहा है. यह वीडियो सामंथा की अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ का है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की अगली फिल्म यशोदा के लिए भव्य सेट बनाया गया है. सेट किसी 7 स्टार होटल से कम नहीं है और इसे बनाने के लिए मेकर्स ने दिल खोलकर खर्चा किया है. बताया जा रहा है ‘यशोदा’ के सेट के लिए मेकर्स को 3 करोड़ का खर्चा करना पड़ा है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘यशोदा’ की शूटिंग के लिए तैयार किए गए इस 7 स्टार भव्य सेट पर कई जरूरी सीन शूट किए जाएंगे. इतना ही नहीं यह फिल्म के बाकी सेट्स में से सबसे जरूरी सेटों में से एक है. ‘यशोदा’ (Samantha New Movies) के सेट की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मजदूर और आर्ट डायरेक्टर लगातार सेट पर काम कर रहे हैं. 

 

बता दें फिलहाल साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Photos) केरल में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि छुट्टियों के बाद सामंथा (Samantha Yashoda Movie) फिल्म यशोदा की शूटिंग में जुट जाएंगी. ‘यशोदा’ एक मल्टी लैंग्वेज थ्रिलर मूवी होगी, जिसका निर्देशन हरि-हरीश की जोड़ी कर रही है. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के साथ फिल्म में साउथ स्टार वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश और मुरली शर्मा लीड रोल में दिखाई देंगे. 

टीवी की पार्वती ग्लैमरस अदाओं से बरपाती हैं कहर, सिजलिंग लुक से फैंस को कर देती हैं क्लीन बोल्ड

‘आश्रम’ में सिंपल सी दिखने वाली त्रिधा चौधरी रियल लाइफ में है बेहद ग्लैमरस, अदाओं से बढ़ा देती हैं इंटरनेट का पारा



image Source

Enable Notifications OK No thanks