क्रिप्टो.कॉम उपयोगकर्ता $34 मिलियन हैक के बाद खातों तक पहुंचने में असमर्थ हैं


कई उपयोगकर्ताओं द्वारा क्रिप्टो डॉट कॉम पर अपने खातों में वापस लॉग इन करने के मुद्दों के बारे में शिकायत करने के बाद मंच पर $ 34 मिलियन हैक होने के बाद, इसके सीईओ क्रिस मार्सज़ेलेक को सोशल मीडिया पर जवाब देने के लिए मजबूर किया गया है कि वे अपने खातों को कैसे वापस पा सकते हैं। हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर शिकायत की कि वे मदद के लिए भीख मांगते हुए अपने खातों में वापस नहीं जा सके।

एक ट्वीट थ्रेड में, मार्सज़ेलक ने आखिरकार जवाब दिया, अगर आप इस सप्ताह एक्सेस रीसेट के बाद हमारे ऐप में वापस नहीं आ सकते हैं, तो “95/100 मामलों में आप लॉगिन करने के लिए गलत ईमेल का उपयोग कर रहे हैं”।

मार्सजेलेक ने शनिवार देर रात पोस्ट किया, “हम एक ही फोन नंबर के साथ डुप्लीकेट खातों की अनुमति नहीं देते हैं, इसलिए यदि आप गलत ईमेल का उपयोग कर रहे हैं तो आप फंस जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “हम इन मामलों में उपयोगकर्ताओं की एक-एक करके मदद कर रहे हैं, लेकिन हमारे मंच के पैमाने को देखते हुए इसमें समय लगता है।”

अग्रणी क्रिप्टोक्यूरेंसी प्लेटफॉर्म क्रिप्टो डॉट कॉम ने पिछले हफ्ते स्वीकार किया कि इसके प्लेटफॉर्म पर 483 उपयोगकर्ताओं को दो-कारक (2FA) प्रमाणीकरण में एक समझौता के कारण विभिन्न डिजिटल सिक्कों में लगभग $ 34 मिलियन का नुकसान हुआ।

कुल मिलाकर, अनधिकृत निकासी में $15 मिलियन से अधिक मूल्य का एथेरियम, $19 मिलियन मूल्य का बिटकॉइन और “अन्य मुद्राओं” में $66,200 था।

मार्सज़ेलक ने एक नवीनतम ट्वीट में कहा: “आश्वासन दें कि आपके फंड सुरक्षित हैं और सही ईमेल के साथ आपके वापस लॉग इन करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

क्रिप्टो डॉट कॉम, जो प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता मैट डेमन द्वारा समर्थित है, ने कहा था कि उसने सभी ग्राहक 2FA टोकन को रद्द कर दिया था, और अतिरिक्त सुरक्षा सख्त उपायों को जोड़ा, जिसके लिए सभी ग्राहकों को केवल अधिकृत गतिविधि सुनिश्चित करने के लिए अपने 2FA टोकन को फिर से लॉगिन करने और सेट करने की आवश्यकता थी। घटित होना।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks