क्रिप्टो प्लेटफॉर्म साहिकॉइन ने सीड फंडिंग में $ 1.75 मिलियन जुटाए


अल्मेडा वेंचर्स (एफटीएक्स), बेटर कैपिटल वेंचर्स और अन्य संस्थागत निवेशकों के नेतृत्व में नवीनतम सीड राउंड में साहिकॉइन ने 1.75 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। फंडिंग के नए दौर को इंजीनियरिंग और उत्पाद में टीम का विस्तार करने और प्लेटफॉर्म को विकसित करने के लिए तैनात किया जाएगा। IIT कानपुर के पूर्व छात्रों, अमित नायक, अंकुश राजपूत और मेलबिन थॉमस द्वारा स्थापित, मंच का उद्देश्य अगले अरब क्रिप्टो उत्साही लोगों को तेज और बेहतर निवेश निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाना है। Sahicoin क्रिप्टो अपडेट, ट्रेंड, ज्ञान और बुद्धिमान संकेतों को साझा करने के लिए क्रिप्टो विशेषज्ञों और नए निवेशकों को एक साथ लाता है।

साहिकॉइन ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध है, जहां उपयोगकर्ताओं को सरल क्रिप्टो ज्ञान मिलता है, सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले पोर्टफोलियो का पालन करें, निवेश रणनीतियों का परीक्षण करें और अंक और पुरस्कार अर्जित करें। वर्तमान उपयोगकर्ता और विशेषज्ञ भारत, यूएस, कनाडा, यूके, सिंगापुर, यूएई और 5 अन्य देशों से हैं।

“ज्यादातर लोगों के लिए क्रिप्टो शोर और दुर्गम है। हमें साहिकॉइन जैसे उत्पाद की आवश्यकता है जो लोगों को जिम्मेदार निवेश निर्णय लेने में मदद करता है।” रमणीक अरोड़ा, एफटीएक्स ने कहा।

सहिकोइन के सह-संस्थापक और सीईओ अमित नायक ने कहा, “चूंकि क्रिप्टो प्रकृति से वैश्विक है, इसलिए हमारा विकास भी केवल भारत तक ही सीमित नहीं है। हम प्रमुख एक्सचेंजों, डीआईएफआई और एनएफटी खिलाड़ियों के साथ साझेदारी करने की योजना बना रहे हैं, जो क्रिप्टो पारिस्थितिकी तंत्र पर अगले अरब उपयोगकर्ताओं के ऑनबोर्डिंग में तेजी लाएगा।”

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी याद मत करो! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks