CSK vs RCB Live Streaming: बैंगलोर के खिलाफ क्या चेन्नई जीत का खाता खोल पाएगी? यहां देखें मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग


नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आईपीएल (IPL) के 22वें लीग मैच में सोमवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आमने सामने होंगी. फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली आरसीबी ने इस सीजन अभी तक 4 में से तीन मुकाबले जीते हैं जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स को अभी भी पहली जीत का इंतजार है. सीएसके अपने शुरुआती चारों मुकाबले गंवा दिए हैं.

दोनों टीमों के बीच मुकाबले की बात करें, तो दोनों आईपीएल में 28 बार भिड़ी हैं जिनमें से 18 मैचों में सीएसके ने बाजी मारी है. आरसीबी को उसके तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) के बगैर मैदान पर उतरना होगा. हर्षल की बहन का कुछ दिन पहले निधन हो गया था, जिसके बाद वह बायो बबल को छोड़ने को मजबूर हुए थे.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: सबसे बड़ा सवाल क्या सीएसके को मिलेगी पहली जीत? अब आरसीबी से होनी है टक्कर

  • चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच IPL का 22वां मैच कब खेला जाएगा?
  • चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का 22वां मैच सोमवार (12 अप्रैल) को खेला जाएगा.

    चेन्नई और बैंगलोर के बीच आईपीएल का 22वां लीग मुकाबला कहां खेला जाएगा?

    चेन्नई और बैंगलोर के बीच आईपीएल का 22वां मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा.

  • सीएसके और आरसीबी के बीच आईपीएल का मैच कितने बजे से मैच खेला जाएगा?

  • सीएसके और आरसीबी के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस शाम 7:00 बजे होगा.

  • चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल मुकाबले का लाइव प्रसारण ( csk vs rcb Live Telecast) कहां देखें?

  • चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्सबैंगलोर के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports) पर देख सकते हैं.

  • चेन्नई और बैंगलोर के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग (CSK v RCB Live Streaming) कहां देखें?

  • चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉट स्टार (Dinsey + hotStar) पर देख सकते हैं. इसके साथ आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को भी फॉलो कर सकते हैं.

    Tags: Chennai super kings, Csk vs rcb, Faf du Plessis, Live Streaming, Ravindra jadeja, Rcb, Royal Challengers Bangalore

    image Source

    Enable Notifications OK No thanks