इस राज्य में स्थगित हुई CUET UG 2022 परीक्षा, देखें जरूरी डिटेल


Edited by NBT Education Desk | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Aug 4, 2022, 10:34 AM

CUET UG Postponed: भारी बारिश के कारण केरल में कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट को स्थगित कर दिया गया है।

 

CUET
CUET UG Exam: सीयूईटी यूजी परीक्षा 4, 5 और 6 अगस्त को होनी है।

हाइलाइट्स

  • सिर्फ केरल में स्थगित हुई CUET परीक्षा।
  • देश भर में तय समय पर होगी परीक्षा।
  • 6 लाख से अधिक उम्मीदवार होंगे शामिल।
CUET UG 2022 Postponed: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने केरल में भारी बारिश के कारण कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET UG 2022) को स्थगित कर दिया है। 4, 5 और 6 अगस्त को होने वाली CUET UG 2022 परीक्षा केरल के शहरों में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए स्थगित कर दी गई है। NTA ने इसके संबंध में एक नोटिस जारी किया है।

एनटीए ने अपने नोटिस में कहा, ”पिछले कुछ दिनों में केरल के कई जिलों में भारी बारिश के कारण, एनटीए के ध्यान में लाया गया है कि बड़ी संख्या में उम्मीदवारों के लिए CUET UG 2022 के लिए परीक्षा केंद्र तक पहुंचना संभव नहीं हो सकता है। निर्धारित समय में मूवमेंट बहुत कठिन होगा और बिजली में भी व्यवधान हो सकता है। इसलिए, स्टूडेंट कम्यूनिटी का समर्थन करने के लिए, केरल राज्य के शहरों में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए 04, 05 और 06 अगस्त 2022 को होने वाली परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।”

अपडेट जारी है..

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Source link

Enable Notifications OK No thanks