डेविड वार्नर ने पुष्पा से अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स को फिर से बनाया: द राइज मूवी, अभिनेता की प्रतिक्रिया। वीडियो देखें | क्रिकेट खबर


देखें: डेविड वार्नर ने पुष्पा से अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स को फिर से बनाया: द राइज मूवी, अभिनेता की प्रतिक्रिया

देखें: डेविड वार्मर ने ‘श्रीवल्ली’ गाने से अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स को रीक्रिएट किया।© इंस्टाग्राम

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म पुष्पा: द राइज में ‘श्रीवल्ली’ गाने से भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स को रीक्रिएट करते हुए एक वीडियो साझा किया। तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म के स्टार अर्जुन ने टिप्पणी अनुभाग में वार्नर के वीडियो पर आग और हंसी इमोजी के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिसे शेयर किए जाने के पांच घंटे के भीतर एक मिलियन से अधिक लाइक्स मिल गए। “#पुष्पा आगे क्या है?” वीडियो के साथ कैप्शन में ऑस्ट्रेलियाई स्टार क्रिकेटर ने लिखा।

यहां देखिए वार्नर का ‘श्रीवल्ली’ पर डांस करने का वीडियो:

2016 में आईपीएल खिताब के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का नेतृत्व करने वाले वार्नर ने हाल ही में पिछले सीज़न में फ्रैंचाइज़ी द्वारा कप्तान के रूप में हटाए जाने पर खुल कर बात की थी। उन्हें आईपीएल मेगा नीलामी से पहले SRH द्वारा जारी किया गया था।

“यदि आप एक कप्तान को छोड़ने जा रहे हैं और उसके बाद उसे टीम में नहीं चुनते हैं, तो इससे टीम के छोटे बच्चों को क्या संदेश जाता है? इससे बाकी समूह को क्या संदेश जाता है?” वार्नर ने ‘बैकस्टेज विद बोरिया’ शो में बोलते हुए कहा।

“जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा दुख दिया वह यह है कि दूसरे लोग अब सोच रहे हैं, ‘ओह, यह मेरे साथ हो सकता है’। जो कुछ भी होता है, होता है। दिन के अंत में, जो कुछ भी होता है, उसे ठोड़ी पर पुलिस करें। यदि आप उन वार्तालापों को करना चाहते हैं, बस उन्हें लें। यह कठिन नहीं है। उनसे शर्माओ मत। मैं काटने वाला नहीं हूं। मैं यहां बैठने जा रहा हूं और स्वीकार करता हूं कि यह क्या है क्योंकि आप मुझे इसमें नहीं चुन रहे हैं टीम, “उन्होंने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks