DBS बैंक लॉन्च करेगा ग्रीन डेबिट कार्ड, EaseMyTrip से मिलाया हाथ, फ्लाइट बुकिंग पर मिलेगा 10% डिस्काउंट


नई दिल्ली. प्राइवेट सेक्टर के डीबीएस बैंक इंडिया (DBS Bank India) ने 99% रिसायकल्ड पॉलीविनाइल क्लोराइड  (PVC) मैटेरियल का उपयोग करके बनाए गए पर्यावरण फ्रेंडली इंटरनेशनल डेबिट कार्ड (Debit Card) लॉन्च करने के लिए ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म ईजमाईट्रिप (EaseMyTrip) के साथ पार्टनरशिप की है.

डिजीबैंक ईजमाईट्रिप ग्रीन डेबिट कार्ड (Digibank EaseMyTrip Green Debit Card) ग्राहकों को ट्रैवल से संबंधित विशेष ऑफर प्रदान करेगा और उन्हें अपने कार्बन फुटप्रिंट को कम करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए पर्यावरण के अनुकूल प्रथाओं को अपनाने के लिए रिवॉर्ड देगा.

ये भी पढ़ें- CRED ऐप पर आया मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स का फीचर, पाएं एक लाख रुपये तक का कैशबैक

फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 10 फीसदी की छूट
डिजीबैंक ईजमाईट्रिप ग्रीन डेबिट कार्ड के जरिए EaseMyTrip वेबसाइट और मोबाइल ऐप के माध्यम से की गई बुकिंग बेस्ट डील प्रदान करेगा. एक बयान में बताया गया कि फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 10 फीसदी (2000 रुपये तक) की छूट और चुनिंदा इको-फ्रेंडली होटलों और रिसॉर्ट्स में ठहरने पर 17% तक की छूट दी जाएगी.

हर तिमाही एक एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस का मौका
ट्रैवल बेनिफिट की बात करें तो कार्ड मेंबर्स के पास पूरे भारत में प्रति तिमाही एक एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस का मौका मिलेगा. यह कार्ड भारत और विदेशों में किसी भी बैंक के एटीएम से प्रतिदिन 1.5 लाख रुपये तक निकासी की अनुमति देता है और मर्चेंट आउटलेट्स पर भारत और विदेश में 1.5 लाख रुपये तक की खरीदारी की अनुमति देता है.

ये भी पढ़ें- CSK ICICI Bank Credit Card: चेन्नई सुपर किंग्स के मैचों के लिए मिलेगा कॉम्प्लिमेंट्री टिकट, जानें कार्ड के और फीचर्स

Digibank ऐप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं ग्राहक
प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, डिजीबैंक के मौजूदा ग्राहक इस को-ब्रांडेड डेबिट कार्ड के लिए डिजीबैंक (Digibank) ऐप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं, जबकि नए ग्राहक कुछ ही क्लिक में ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी डिजीबैंक अकाउंट खोलने के दौरान इसके लिए आवेदन कर सकते हैं.

Tags: Debit card

image Source

Enable Notifications OK No thanks