पंजाब में IPL खिलाड़ी पर जानलेवा हमला: सिर पर बोतल और रॉड मारी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती


पंजाब के लुधियाना में आईपीएल खेल चुके क्रिकेटर करण गोयल पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। मामला शुक्रवार रात का है। रेस्तरां के अंदर प्रबंधकों और मेहमानों के बीच विवाद हुआ तो प्रबंधकों ने मेहमानों को बंधक बनाकर पीटा और हथियार तान कर धमकी दी। इसके बाद पुलिस के आलाधिकारी और थाना सराभा नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद राजगुरु नगर के रहने वाले अनिरुद्ध गर्ग की शिकायत पर महानगर के प्रसिद्ध रेस्तरां कारोबारी एसएस बिंद्रा, उनके बेटे गुरकिरत बिंद्रा, पुनीत बिंद्रा, मैनेजर पवन और मैनेजर अजय के खिलाफ हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट के साथ-साथ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

बकलावी होटल में हुई मारपीट में बठिंडा के एमटीपी एसएस बिंद्रा और उनके बेटों ने आईपीएल खेल चुके करण गोयल के सिर में बोतल और रॉड मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। करण का इलाज डीएमसी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर है। उधर, पीड़ित अनिरुद्ध गर्ग ने प्रेस वार्ता कर एमटीपी एसएस बिंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह समझौता कर लें तो उनके लिए अच्छा रहेगा। नहीं तो आगे उन्हें और भी घातक परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। इसके अलावा कई ऐसे लोगों के फोन आ चुके हैं कि बिंद्रा के साथ समझौता कर लें। अनिरुद्ध ने कहा कि एक तो उनके कई लोगों को बंधक बनाकर पीटा गया। जब उनके पिता एसएस बिंद्रा के आने पर बात करने लगे तो मामला सुलझाने के बजाय बिंद्रा ने अपने बेटों और स्टाफ को बोलकर और पिटवाया। इसके बाद उनके सिर पर बोतल और डंडों से हमला किया गया।

 

अनिरुद्ध ने बताया कि उनके इन्वेस्टर के साथ-साथ आईपीएल में पंजाब-11 की से खेलने वाले क्रिकेटर करण गोयल भी वहां मौजूद थे। करण गोयल जब बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने बिना बातचीत करण के सिर पर बोतल मारी और सिर व शरीर पर लाठियों-रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हें डीएमसी अस्पताल दाखिल कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अनिरुद्ध ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई तो कर दी है लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्हें व उनके पारिवारिक सदस्यों के साथ-साथ जो इस मारपीट में घायल हुए हैं, उन्हें फोन आ रहे हैं कि एसएस बिंद्रा के साथ समझौता कर लें। जबकि बिंद्रा के बेटे गुरकीरत ने पिस्तौल निकालकर धमकी दी थी। अब उन्हीं पर समझौते का दबाव डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे, ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके। 

 

क्या कहते हैं एसएचओ

थाना सराभा नगर के एसएचओ सब इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह देहल ने बताया कि आरोपी अभी फरार हैं। उनकी तलाश जारी है। घटनास्थल पर भी जाकर जांच की गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी चेक की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह है पूरा विवाद

अनिरुद्ध गर्ग की शिकायत के मुताबिक उसने फाइनेंस में मास्टर डिग्री की है। वह कंपनी में इन्वेस्टमेंट का काम करता है। 29 जुलाई को उन्होंने इन्वेस्टर को सम्मानित करने के लिए बकलावी होटल की पहली मंजिल पर पार्टी रखी थी। इस समारोह में उनके 70 के करीब इन्वेस्टर आए थे। उनकी होटल प्रबंधक के साथ 70 के करीब लोगों के खाने की बात हुई थी। जब देर रात 11 बजे के करीब समारोह खत्म हुआ तो वह होटल मैनेजर को जिस हिसाब से बात हुई थी, प्लेट के हिसाब से पैसे दे रहे थे लेकिन होटल मालिक और मैनेजर कहने लगे कि जितने लोग आए थे उसी हिसाब से पैसे लिए जाएंगे। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks