उजाड़ दीं बेटी की खुशियां: दामाद के साथ भागी 40 साल की सास… पांच बच्चों की मां है महिला


पंजाब के कपूरथला जिले के एक गांव की 40 वर्षीय महिला अपने दामाद के साथ चली गई। अभी बेटी की शादी को तीन महीने ही हुए थे। पांच दिन पहले ही दामाद ससुराल आया था, जो सास को लेकर फरार हो गया।

नवविवाहिता ने गुरदासपुर के पुराना शाला थाने में मां और देवर ने अपने भाई के खिलाफ शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार कपूरथला जिले के एक गांव निवासी एक युवती का विवाह गुरदासपुर के एक गांव के युवक से हुआ था।

नवविवाहिता और उसके देवर ने पुलिस को बताया कि फरार युवक विदेश जाने की कोशिश में था। इस कारण वह सास के साथ कई बार बाहर आता-जाता था। इसी दौरान सास व दामाद में प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ हो गए। 

इसका पता उन्हें तब चला जब पांच दिन पहले युवक अपने ससुराल आया और पासपोर्ट बनवाने के बहाने अपनी सास के साथ कहीं फरार हो गया। सभी रिश्तेदारों और अन्य संभावित स्थानों पर तलाश करने के बाद भी दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है।

40 वर्षीय महिला के पांच बच्चे भी हैं। थाना पुराना शाला के प्रभारी हरमिंदर सिंह ने शिकायत की पुष्टि की और बताया कि उक्त मामला उनके ध्यान में आया है। फरार हुए सास और दामाद की तलाश में दबिश दी जा रही है। दोनों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।



Source link

Enable Notifications OK No thanks