Dhaakad Video: कंगना रनौत का दिखा किलर लुकर, एजेंट ‘अग्नि’ बनकर दुश्मन को देती दिखीं चेतावनी


कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad Trailer) का ट्रेलर दो दिन बाद रिलीज होगा. कंगना इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म से जुड़े वीडियो क्लिप शेयर कर रही हैं. कुछ देर पहले उन्होंने फिल्म के अपने किरदार एजेंट ‘अग्नि’ का पहला लुक फैंस को दिखाया है. कंगना का यल लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इसमें कंगना को किलर लुक देखने को मिल रहा है. इसमें वह गुस्से से लाल हो रही हैं और अपने दुश्मनों को चेतावनी दे रही हैं. वीडियो में फिल्म के ट्रेलर को टीज किया है जो दो दिनों में रिलीज होगा.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) ने जो शॉर्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने दोनों हाथों में गन पकड़ी हुई है. उनके बाल लाल दिख रहे हैं और उनकी आंखों में आग की लपटे दिखाई देती है. इस बीच, कंगना के किरदार ‘अग्नि’ को इंट्रोड्यूस किया जाता है. वीडियो में वह कहती हैं, “नाम है अग्नि, दो पल मैं लगती हूं, मगर बुझने में जमाना लगता है.”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Agent Agni) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मेरे दुश्मनों के लिए, मैं आग हूं और इसके बारे में आपको चेतावनी दे रही हूं. एजेंट अग्नि के गुस्से में जलने के लिए तैयार रहें. धाकड़ का ट्रेलर दो दिन में आएगा. एजेंट अग्नि को एक्शन को 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में देखें.” उन्होंने अपने कैप्शन में फायर वाला इमोजी भी शामिल किया.

फैंस कर रहे कंगना के लुक को पसंद

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut Dhaakad Video) का यह वीडियो आने के बाद लोग उनके किलर लुक की तारीफें कर रहे हैं. लोग कमेंट कर फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. एक फैन ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “वेटिंग वेटिंग धाकड़ के ट्रेलर का इंतजार नहीं कर सकता.” दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा,”इंतजार नहीं कर सकता.”

अर्जुन रामपाल ने शेयर किया वीडियो

अर्जुन रामपाल  (Arjun Rampal) ने भी अपने सोशल मीडिया कंगना रनौत के एजेंट अग्निव वाले लुक के वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर हुए उन्होंने लिखा, “आग बुझने में देर नहीं लगती. ब्रिंग इट ऑन! 2 दिनों में ‘धाकड़’ का ट्रेलर आउट. ‘धाकड़’ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.”

Tags: Dhaakad, Kangana Ranaut



image Source

Enable Notifications OK No thanks