धर्मशाला मैच के टिकट आज से ऑनलाइन मिलना शुरू होंगे


आज से टिकट आनलाइन पेटीएम पर लिए जा सकते हैं। एचपीसीए ने यह टिकट लेने वाले खेल प्रेमी कैसे उस स्टैंड तक कैसे पहुंच सकते हैंइसका भी इंतजाम किया है। ईस्ट स्टैंड वन से मुख्य गेट नंबर चार से स्टेडियम में आने पर 10 नंबर गेट से यहां तक पहुंचेंगे और इसके लिए 750 की टिकट है।

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में भारत व श्रीलंका के बीच होने जा रहे टी 20 क्रिकेट मैच की तैयारियों के बीच आज हिमाचल एसोसिएशन ने 26 व 27 फरवरी को होने वाले टी-20 मैच के लिए आज से ऑनलाइन टिकट बिक्री शुरू कर दी । सबसे कम मूल्य का टिकट 750 रुपये का है। जबकि सबसे अधिक 7500 रुपये का टिकट है। कारपोरेट बाक्स की टिकट का दाम सबसे ज्यादा है। यहां दर्शकों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था भी होगी। 

 

आज से टिकट आनलाइन पेटीएम पर लिए जा सकते हैं। एचपीसीए ने यह टिकट लेने वाले खेल प्रेमी कैसे उस स्टैंड तक कैसे पहुंच सकते हैंइसका भी इंतजाम किया है। ईस्ट स्टैंड वन से मुख्य गेट नंबर चार से स्टेडियम में आने पर 10 नंबर गेट से यहां तक पहुंचेंगे और इसके लिए 750 की टिकट है। इसी तरह से ईस्ट स्टैंड-टू में मुख्य प्रवेश नंबर पांच से करने पर 12 नंबर गेट से स्टेडियम में पहुंचे और यहां के लिए एक हजार रुपये टिकट है।इसी तरह से ईस्ट स्टैंड तीन में पांच नंबर से प्रवेश कर गेट 13 से मैदान तक पहुंचेंगे, यहां के लिए टिकट 1500 रुपये निर्धारित की है। इसी तरह से बेस्ट स्टैंड एक में वन-ए नंबर से एंट्री पर आगे चार नंबर गेट से जाएंगे। यहां के लिए 1500 रुपये टिकट निर्धारित है।

इसे भी पढ़ें: अनिवार्यता एवं व्यवहार्यता प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करने की समय सीमा अधिसूचित

इसी तरह बेस्ट स्टैंड टू में पहुंचने के लिए एंट्री टू से करेंगे और गेट पांच से होकर स्टेडियम में पहुंचेंगे, इसके लिए टिकट 1000 रुपये निर्धारित किया है। बेस्ट स्टैंड तीन में जाने के लिए दो नंबर के प्रवेश द्वार से जाकर छह नंबर गेट में जाएंगे और यहां बैठने के लिए आपको 750 रुपये प्रति सीट देने होंगे।

इसी तरह से नार्थ वेस्ट स्टैंड में दो नंबर से प्रवेश कर छह-ए गेट से यहां तक पहुंचेंगे और यहां के लिए एक हजार रुपये का टिकट तय है। इसी तरह से नोर्थ पवेलियन स्टैंड में तीन नंबर से प्रवेश करेंगे और आठ नंबर के गेट से होते हुए यहां तक पहुंचेंगे। इसके लिए दो हजार रुपये का टिकट है।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल के सीएम जय राम ठाकुर का स्वास्थय बिगडा, दिल्ली एम्स में भर्ती

नार्थ वन स्टैंड के लिए मुख्य प्रवेश तीन नंबर से होगा और सात नंबर के गेट से होते हुए यहां तक पहुंचेंगे। इसके लिए एक हजार रुपये का टिकट तय है। इसी तरह से नार्थ-टू स्टैंड के लिए मुख्य प्रवेश तीन नंबर से करके नौ नंबर के गेट से एंट्री करके यहां पहुंचेंगे और एक हजार रुपये का टिकट यहां क ेपवेलियन टैरेस में मुख्य एंट्री पांच नंबर से होगी और 14 नंबर गेट से जाकर यहां तक पहुंचेंगे। इसके लिए 2500 रुपये टिकट है। इसी तरह से क्लब लोज मेन पवेलियन में एक नंबर के मुख्य द्वार से प्रवेश करते यहां पहुंचेंगे, इसके लिए तीन हजार रुपये का टिकट है। नार्थ स्टैंड वन लेवल वन में एंट्री तीन नंबर से होगी और 7-ए गेट से आकर स्टेडियम तक पहुंचेंगे। यहां के लिए एक हजार रुपये टिकट है। इसी तरह से नार्थ स्टैंड-टू, लेवल वन के लिए तीन नंबर से प्रवेश कर 9-ए गेट से प्रवेश पाकर यहां पहुंचेंगे, इसेक लिए एक हजार रुपये का टिकट तय किया है। लिए है।

इसे भी पढ़ें: लशकर से सांठगांठ के आरोप में NIA ने शिमला के एस पी को गिरफतार किया

एचपीसीए टिकट एक्रीडेशन कमेटी के चेयरमैन व एचपीसीए के कोषाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया एचपीसीए टिकटों की बिक्री से संबंधित बैठक की गई। बैठक में टिकटों के रेट तय किए गए हैं। एचपीसीए स्टेडियम में 14 स्टैंड हैं लेकिन इस बार स्टेडियम की क्षमता के अनुरूप 50 फीसदी टिकटों पर ही बिक्री होगी। बैठक में कोविड प्रोटोकाल का पालन करने से लेकर दर्शकों के बैठने की व्यवस्था पर भी चर्चा की गई।

image Source

Enable Notifications OK No thanks