दीया मिर्जा के बेटे अव्यान ने उठाए नन्हे कदम और मां से बोला- ‘हाय’, देखें क्यूट VIDEO


नई दिल्ली: दीया मिर्जा (Dia Mirza) अक्सर अपने बेटे अव्यान (Avyaan) की मनमोहक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अव्यान आजाद का एक और प्यारा वीडियो पोस्ट किया है, जो अपने दम पर चलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. दीया ने यह वीडियो करीब 5 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 18 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

वीडियो में, दीया के पति वैभव बेटे को अव्यान कहकर पुकार रहे हैं. उन्हें बेटे से बात करते हुए सुना जा सकता है. वे कह रहे हैं, ‘हमारे पास चले आओ. वाह.’ अव्यान जैसे ही आगे कदम बढ़ाने की कोशिश करते हैं, वैसे ही वे जमीन पर गिर जाते हैं. दीया कहती हैं, ‘धीरे-धीरे बाबा. उठो.’

अव्यान कुछ कोशिशों के बाद खड़े होकर मम्मी-पापा की ओर बढ़ने लगते हैं. दीया और वैभव दोनों बेटे का हौसला बढ़ाते हैं और कहते हैं, ‘बहुत अच्छा.’ क्लिप के आखिर में दीया ने अव्यान को पकड़ा और कहा, ‘हाय.’ अव्यान भी जवाब में बड़े क्यूट तरीके से ‘हाय’ कहते हैं.

वीडियो शेयर होने के तुरंत बाद, लोगों की नजरों में छा गया. सेलेब्स के साथ-साथ फैंस वीडियो पर कमेंट करके नन्हे अव्यान के लिए प्यार जता रहे हैं. बिपाशा बसु ने लिखा, ‘लिटिल बेबी.’ नेहा धूपिया ने लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए. बता दें कि दीया और वैभव ने पिछले साल 14 मई 2021 को अपने बेटे का स्वागत किया था.

काम की बात करें, तो दीया रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ ‘धक धक’ की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म ‘धक धक’ एक गर्ल गैंग के बारे में हैं. दीया फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म ‘भीड़’ (Bheed) में भी नजर आएंगी.

Tags: Dia Mirza



image Source

Enable Notifications OK No thanks