क्या अरबाज खान से कम उम्र में शादी करने का मलाइका को था पछतावा, एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब


Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहती हैं. मलाइका की शादी साल 1998 में एक्टर अरबाज़ खान से हुई थी, इस शादी से इनके घर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म भी हुआ था. हालांकि शादी के 19 साल बाद 2017 में यह दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. क्या मलाइका को कम उम्र में शादी करने का पछतावा है ? कुछ समय पहले एक्ट्रेस से एक पॉडकास्ट में यह सवाल पूछा गया था जिसके जवाब में मलाइका ने बड़ी ही दिलचस्प बात कही है. 
 

मलाइका की मानें तो कम उम्र में या जल्दी शादी करने से उनके करियर पर कोई असर नहीं हुआ है. मलाइका ने इस पॉडकास्ट के दौरान कहा कि उनकी ग्लैमरस छवि के चलते शादी और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दों को भी ग्लैमर का तड़का लगा है.

मलाइका कहती हैं, ‘यह कभी भी मेरे लिए रुकावट था ही नहीं, मैं खुद इसका सबूत हूं, मेरे किसी भी निर्णय और चॉइस में यह निर्णय (जल्दी शादी करने और प्रेग्नेंसी) आड़े नहीं आया. शादी करना, मां बनना, यह सब मेरे प्रोफेशनल करियर में कहीं भी रुकावट नहीं बना’.

मलाइका बताती हैं कि उस दौर में बहुत कम ऐसी महिलाएं थीं जो शादी के बाद मां बनकर अपने करियर पर भी बराबरी से फोकस कर पाती थीं. हालांकि, अब समय बदल चुका है महिलाएं ना सिर्फ शादी कर रहीं हैं बल्कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती हैं, लेकिन पहले ऐसा नहीं था’. मलाइका के अनुसार उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान खूब ट्रेवल किया था और काम करती रहीं थीं, उस दौरान मलाइका एमटीवी के लिए एक शो में काम कर रही थीं.

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks