क्या Ranbir-Alia ने विक्की-कटरीना की कॉपी की? इस फोटो को देखकर फैंस की नजरों ने लगा लिया अंदाजा


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गुरुवार को अपने बांद्रा स्थित आवास पर शादी के बंधन में बंध गए। इस कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में मेहंदी समारोह किया था। आज आलिया ने अपने मेहंदी समारोह से तस्वीरें पोस्ट कीं जो कि प्यार और खुशी से भरे हुए हैं।

आलिया-रणबीर के कलरफुल कपड़े
इस मौके के लिए दूल्हा-दुल्हन दोनों ने लाल-गुलाबी रंग के कपड़ों को चुना था। जहां आलिया अपने खूबसूरत लहंगे में प्यारी लग रही थीं, वहीं रणबीर भी अपने कुर्ता और नेहरू जैकेट में चार चांद लगा रहे थे।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

विक्की कटरीना वाला पोज
हालांकि एक तस्वीर को देखने के बाद आपको विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की एक फोटो याद आ जाएगी। मेहंदी समारोह के दौरान आलिया की गोद में झुके रणबीर की फोटो विक्की-कैट की फोटो से काफी मिलती-जुलती है।

विक्की कौशल कटरीना कैफ

विक्की कौशल कटरीना कैफ

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

फैंस को दिखी सिमिलैरिटी
इन दोनों ही फोटोज को देखकर आलिया और रणबीर के फैंस तो काफी खुश हो रहे हैं लेकिन कटरीना और विक्की के चाहने वाले थोड़े नाराज दिख रहे हैं और उनका मानना है कि आलिया और रणबीर ने विक्की-कैट को कॉपी किया है। इस बीच आलिया और रणबीर ने बीती रात को अपने खास दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ एक वेडिंग बैश में मजे किए।

image Source

Enable Notifications OK No thanks