‘Dil Diwana’ गाने से छाए Khesari Lal Yadav, 4 दिन में मिले 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा VIDEO


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का हालिया रिलीज सॉन्ग दिल ‘दिल दिवाना’ (Dil Diwana) ने महज 4 दिन में रिकॉर्डतोड़ व्यूज हासिल कर लिए हैं. इसमें भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता के साथ शानदार स्टेप्स करते दिख रहे हैं. गाने में दोनों की कैमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शानदार रिएक्शन दे रहे हैं. ये रीजनल म्यूजिक इंजस्ट्री का एक ब्लॉकबस्टर गाना है जिस पर सिर्फ 4 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

भोजपुरी सॉन्ग ‘दिल दिवाना’ को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह (Priyanka Sing Bhojpuri) के साथ मिलकर गाया है और लीड स्टार वे खुद है. म्यूजिक वीडियो में रक्षा गुप्ता का अंदाज देखने लायक है और उनके स्टाइल स्टेटमेंट भी कमाल का दिख रहा है. दोनों स्टार बीच-बीच में अतरंगी लुक में फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं और इनके डांस मूव्स को काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी और रक्षा गुप्ता पर फिल्माए गए गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. लिरिक्स पवन पांडेय ने लिखे हैं जबकि आशीष सत्यार्थी ने इसका निर्देशन किया है. कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्या हैं जिनके इशारों पर दोनों स्टार्स ने परफोर्म किया और लोगों का दिल जता है.

Also Read: Beach पर फ्लोरल प्रिंट का अनारकली सूट पहने दिखीं Khesari Lal की को-स्टार, खूबसूरती पर ठहरी रही लोगों की नजर

गाना 2 जून को T-Series Hamaar Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिस पर अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अभिनेता का हर गाना इन दिनों शानदार व्यूज हासिल कर रहा है. उनके ‘ले ले आई कोका कोला’ (Le Le Aayi Coca Cola) को 15 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है जिसे उन्होंने शिल्पी राज के साथ मिल कर गाया है जबकि दिल दिवाना में उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. खेसारी लाल इन दिनों छाए हुए हैं. उनका हाल ही में उनका ‘दूरे रहीं राजा जी’ (Dure Rahe Rajaji रिलीज किया गया था और इसमें वे भी रक्षा गुप्ता के साथ दिखे थे.

Also Read: फैंस को पसंद आई Khesari lal की घुंघराले बाल वाली एक्ट्रेस संग कैमिस्ट्री, 35 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा VIDEO

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song, Khesari Lal Yadav viral song

image Source

Enable Notifications OK No thanks