150Mbps की धांसू स्पीड वाले इस Broadband Plan पर 500 रुपये तक का डिस्काउंट


150 Mbps Broadband Plans under 1000: आप भी अगर हाई-स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान खुद के लिए तलाश रहे हैं तो हम आज इस लेख में आपको कुछ शानदार प्लान्स के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं जो आपको OTT बेनिफिट्स के साथ मिल जाएंगे। 1000 रुपये से कम कीमत में 150Mbps की शानदार स्पीड के साथ ओटीटी बेनिफिट्स का तड़का लगाते ये प्लान्स आपको पसंद आ सकते हैं।

BSNL Broadband Plan
Bharat Fibre 150Mbps Plan की कीमत 999 रुपये है और ये प्लान यूजर्स को 2000 जीबी डेटा ऑफर करता है लेकिन डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड कम होकर 10 Mbps कर दी जाएगी।

इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar के साथ Lions Gate के अलावा Sony LIV समेत अन्य ओटीटी बेनिफिट्स का फायदा मिलेगा। केवल यही नहीं, कंपनी पहले महीने के रेंट पर 90 प्रतिशत (500 रुपये तक) का डिस्काउंट दे रही है, इसका मतलब ये हुआ कि अगर पहले महीने के रेंट पर 500 रुपये की छूट मिल गई तो 150Mbps वाला ये प्लान केवल 499 रुपये में पड़ेगा।

Reliance Jio Fiber Broadband Plan
इस प्लान के साथ 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3.3TB यानी 3300 जीबी डेटा मिलेगा, इस प्लान के साथ एक समान अपलोड और डाउनलोड स्पीड मिलेगी। ये प्लान कंपनी की वेबसाइट पर पॉपुलर प्लान के नाम से लिस्ट है और साथ ही ये प्लान यूजर्स को Amazon Prime Video के अलावा Disney+ Hotstar और Eros Now समेत अन्य ओटीटी बेनिफिट्स का फायदा देता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks