दिशा परमार क्या राहुल वैद्य से शादी के 7 महीने बाद हो गई हैं प्रेग्नेंट, एक्ट्रेस ने बताया सच


Rahul Vaidya Disha Parmar Family Planning: टीवी के चर्चित शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Acche Lagte Hain 2) की लीड एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में दिशा एक डिनर आउटिंग पर अपने पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ मुंबई में नजर आई थीं. इस आउटिंग में दिशा ने डेनिम के साथ ऑरेंज ओवरसाइज्ड शर्ट पहनी थी. दिशा को इस लुक में देखकर लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और फोटो वायरल हुए जिन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, ‘बेबी दिशुल कमिंग सून?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दिशा ग्लो कर रही हैं, क्या वो प्रेग्नेंट हैं?’

दिशा से जब हर कोई ये सवाल पूछने लगा तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर सफाई देना ठीक समझा. दिशा ने लिखा, ‘फिर कभी ओवरसाइज्ड शर्ट नहीं पहनूंगी! साथ ही जो लोग कॉल कर रहे हैं और ये जानना चाहते हैं तो मैं बता दूं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं.’ दिशा का ये क्लेरिफिकेशन तब आया है जब कुछ दिन पहले ही राहुल ने फैमिली स्टार्ट करने की बात कही थी.

हाल ही में एक इंटरव्यू में राहुल से जब पूछा गया था कि क्या वो और दिशा फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं तो उन्होंने कहा था, ‘मैं तो कल ही चाहता हूं, मैं तो पहले दिन से ही बोल रहा हूं.’ तब दिशा ने उन्हें टोकते हुए कहा था कि अभी तो केवल 7-8 महीने ही हुए हैं कुछ समय और रुकना चाहिए. फिर राहुल ने कहा कि ये फैसला पूरी तरह से दिशा पर निर्भर करेगा क्योंकि मां बनने से एक महिला की ज़िंदगी पूरी तरह बदल जाती है. दिशा को इस मामले में पूरी फ्रीडम है कि वो कब इस फैसले को लेना चाहती हैं.

आपको बता दें कि दिशा और राहुल ने तकरीबन दो साल की डेटिंग के बाद पिछले साल 16 जुलाई को मुंबई में धूमधाम से शादी की थी. राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर बिग बोस 14 में हिस्सा लेने के दौरान दिशा को प्रपोज किया था और फिर कुछ महीने बाद दिशा ने उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था. 

Rahul Vaidya Disha Parmar: शादी के 7 महीने बाद राहुल वैद्य ने फैमिली प्लानिंग पर कह दी ऐसी बात, दिशा परमार ने दिया ऐसा रिएक्शन!

Watch: रोमांटिक हुईं Disha Parmar, शादी का अनसीन वीडियो शेयर कर Rahul Vaidya के लिए लिखी ये खास बात!

image Source

Enable Notifications OK No thanks