रोमांटिक हुईं दिशा परमार, शादी का अनसीन वीडियो शेयर कर राहुल वैद्य के लिए लिखी ये खास बात!


Disha Parmar Rahul Vaidya Romantic Video: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने पिछले साल 16 जुलाई को अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से शादी की थी. राहुल बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) कंटेस्टेंट रह चुके हैं और जाने-माने सिंगर हैं. दोनों की शादी खूब धूमधाम से हुई थी. हल्दी, मेहंदी और शादी की तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. इसके बाद दोनों ने मुंबई में ही एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी जिसमें दिशा और राहुल के कई इंडस्ट्री फ़्रेंड्स ने शिरकत की थी.

शादी के 7 महीने बीत चुके हैं लेकिन दिशा अब भी राहुल के साथ शादी के पलों की यादों में खोई हुई हैं. वैलेंटाइन वीक (Valentine’s Week) चल रहा है और ऐसे में दिशा ने अपनी शादी का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मेहंदी फंक्शन से लेकर रिसेप्शन तक के क्यूट मोमेंट्स शामिल किए गए हैं. एक जगह राहुल घुटने के बल बैठकर दिशा को सबके सामने प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. इस इंस्टाग्राम रील में बैकग्राउंड में ‘पहला पहला प्यार है’ गाना प्ले हो रहा है. दिशा ने राहुल वैद्य को टैग करते हुए हुए कैप्शन में लिखा- सिर्फ प्यार.


 

राहुल भी कई मौकों पर दिशा के लिए अपना प्यार खुलकर जाहिर करते रहे हैं. दिशा के बर्थ डे पर उन्होंने एक रोमांटिक मैसेज शेयर करते हुए लिखा था, सिर्फ एक ही लड़की हो सकती थी जिससे मैं शादी करता और वो तुम थीं. तुम्हें प्रपोज करने से लेकर अब तुम्हारा जन्मदिन हसबैंड के तौर पर मनाने तक ये ज़िंदगी बेहद खूबसूरत रही है. जैसी हो वैसी ही रहना.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दिशा ने पहली मकर संक्रांति मनाते हुए भी अपनी और राहुल की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. शादी के तकरीबन एक महीने बाद दोनों हनीमून मनाने मालदीव गए थे जिसकी तस्वीरें भी इन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.  

Amrita Singh Affair: तीन अफेयर्स और एक शादी के बाद भी अकेली रह गईं अमृता सिंह, इस वजह से नहीं की दूसरी शादी!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!



image Source

Enable Notifications OK No thanks