जब शेख बने Krushna Abhishek का चोरी हो गया था ऊंट, ढूंढने में छूट गए सबके पसीने


The Kapil Sharma Show Krushna Abhishek Comedy: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में एक से बढ़कर एक धुरंधर हैं. कीकू शारदा (Kiku Sharda) हो, भारती सिंह (Bharti Singh) या फिर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कोई किसी से कम नही है. यही कारण है कि ये किरदार और कलाकार फैंस के दिलों में बस चुके हैं. खासतौर से कृष्णा की एंट्री को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आते हैं और कृष्णा भी किसी से कम नहीं. कपिल के शो में वो कई किरदार निभाते नजर आते हैं. नालासोपारा की सपना हो, जीतेंद्र, धर्मेंद्र की एक्टिंग करनी. लेकिन एक बार मजा तब दोगुना हो गया जब कृष्णा पहुंच गए स्टेज पर दुबई के शेख बनकर. 

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) कई अलग अलग किरदारों में नजर रहते हैं. वहीं एक बार जब वो शेख बनकर पहुंचे तो फिर हंसी की ऐसी महफिल सजी कि मेहमानों के भी हंस हंस कर पेट दुखने लगे. शो में पहुंची थी चंडीगढ़ करे आशिकी की स्टार कास्ट. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) स्टेज पर मौजूद थे और कृष्णा आ पहुंचे अपने फेवरेट डांस स्टेप के साथ. आगे क्या हुआ वो आप इस वीडियो में देखिए.  

कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी (Krushna Abhishek Comedy) टाइमिंग से हम सब वाकिफ हैं. उनके बस स्टेज पर आने की देर होती है और फिर कमाल की परफॉर्मेंस से वो हर किसी के दिल पर छा जाते हैं. यही कारण है कि पिछले कुछ सालों में उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ और उन्हें हिंदी फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला. कृष्णा एंटरटेनमेंट और बो बच्चन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वहीं द कपिल शर्मा शो से जुड़ने से पहले वो कॉमेडी सर्कस में भी नजर आ चुके हैं जिसमें उनकी जोड़ी सुदेश लहरी के साथ जमी थी और उन्होंने कई सीजन जीते थे.    

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जश्न की तैयारी में जेठालाल ने उठाया बड़ा बीड़ा, पर पहले बापूजी से होगा निपटना

image Source

Enable Notifications OK No thanks