कभी 500 रुपये की सैलरी पाने वाले सुनील ग्रोवर अब हैं करोड़ों के मालिक, ये है नेटवर्थ


Sunil Grover Fees: जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की हार्ट सर्जरी के चलते सुर्खियों में हैं. फैंस और करीबी जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. सुनील ने अपनी कॉमेडी से खूब नाम कमाया है. छोटे पर्दे पर उनके निभाए गुत्थी, रिंकू और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार बेहद पसंद किए गए और उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली लेकिन ये सफर इतना आसान नहीं था.

सुनील ने इसके लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाया और मेहनत के दम पर आगे बढ़े. आपको बता दें कि सुनील का जन्म हरियाणा के गांव डबवाली में हुआ था. उनकी स्कूलिंग और कॉलेज की पढ़ाई यहीं से हुई. पंजाब यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद सुनील एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के लिए मुंबई आ गए. यहां सुनील का सफर आसान नहीं था.

एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया था कि मुंबई आने के एक साल बाद तक उनके पास कोई काम नहीं था. इसके बाद वह एक नौकरी करते थे जिसके लिए उन्हें 500 रुपये प्रति महीने की सैलरी मिलती थी. फिर सुनील को रेडियो में बड़ा ब्रेक मिला और उन्होंने कॉमेडी सीरीज हंसी के फव्वारे में काम किया. उनके केरेक्टर सुड को बहुत पॉपुलैरिटी मिल गई थी. इसके बाद सुनील ‘प्यार तो होना ही था’ में नजर आए जो कि उनकी डेब्यू फिल्म थी. धीरे-धीरे सफर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल तक पहुंचा जहां गुत्थी के किरदार ने सुनील को नई पहचान दिला दी.

कई सालों तक इस शो के जरिए सुनील का कॉमेडी टैलेंट सामने आया लेकिन कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील इस शो से दूर हो गए. इसके बाद सुनील अपना कॉमेडी शो भी लेकर आए लेकिन वो ज्यादा टीआरपी ना आने की वजह से बंद हो गया. सुनील ने फिर फिल्मों और वेबसीरीज का रुख किया और उनका करियर काफी अच्छा चल रहा है. कभी 500 रुपये कमाने वाले सुनील अब करोड़ों के मालिक बन चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील की नेटवर्थ तकरीबन 18 करोड़ के आसपास है. मुंबई में उनके पास एक घर है जो कि 2013 में उन्होंने खरीदा था. प्रति फिल्म सुनील की फीस तकरीबन 50 लाख रुपये है जबकि टीवी पर एक एपिसोड की शूटिंग के वह 10-15 लाख रुपये लेते हैं.  

TV Comedians: गुमनामी के अंधेरे खो गए टीवी के ये मशहूर कॉमेडियन, Kapil Sharma की पॉपुलैरिटी ने फीकी कर दी चमक !

Sunil Grover Heart Surgery: सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन की अब ऐसी है हालत

image Source

Enable Notifications OK No thanks