Disha Patani Gets Trolled: दिशा पाटनी बनकर आईं बार्बी डॉल फिर भी हो गईं ट्रोल, फैंस ने कहा, ”कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए”


दिशा पाटनी बनकर आईं बार्बी डॉल फिर भी हो गईं ट्रोल- India TV Hindi
Image Source : DISHA PATANI FANPAGE
दिशा पाटनी बनकर आईं बार्बी डॉल फिर भी हो गईं ट्रोल

Highlights

  • नया लुक ट्राय करना पड़ा दिशा पर भारी
  • हुईं बुरी तरह कपड़ों को लेकर ट्रोल

Disha Patani Gets Trolled:  फिल्म एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी टोंड बॉडी के आलावा अपने बोल्ड और बिंदास लुक के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में वो अपनी इस फिल्म के प्रमोशन लिए बार्बी डॉल बनकर मॉल में पहुंची थीं।  येलो कलर के कॉर्सेट और दो चोटियों में दिशा के लुक को देखकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

लो वेस्ट जींस में लुक हो रहा वायरल 

कुछ ही समय में सोशल मीडिया दिशा पाटनी का लुक वायरल हो गया। दरअसल, दिशा इस दौरान कपड़ों के साथ अपने हेयर स्टाइल को लेकर भी खबू चर्चा में बनी रहीं। हेयर स्टाइल से उनका लुक इतना चेंज हो गया था कि एक नजर में उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल था। दिशा ने बीच की मांग निकालकर दो चोटियों बनाई थी। साथ ही येलो कॉर्सेट को दिशा ने लो वेस्ट ब्लू प्लेन डेनिम्स के साथ कैरी किया था, जिस वजह से उनका लुक बार्बी डॉल जैसा लग रहा था। कुछ लोगों को उनका ये बार्बी अंदाज़ बेहद पसंद आया तो वहीं कुछ ने उन्हें सोशल मीडिया पर उनके लुक्स को लेकर खूब फब्तियां कसीं। 

लुक्स को लेकर हो गईं ट्रोल 

सोशल मीडिया पर दिशा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए तो उनके फैंस ने उन्हें बार्बी डॉल कहना शुरू कर दिया। कुछ लोगों को उनका ये लुक पसंद आया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘एकदम ‘बार्बी डॉल’ की तरह दिख रही है’। दूसरे ने लिखा- ‘हमेशा की तरह सुंदर’, एक अन्य यूजर ने तो दिशा को ट्रोल करते हुए लिखा- ‘यह कुछ भी पहने तो बार्बी, क्यों भाई?’ तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए।’ दरअसल, दिशा पाटनी ने जो जींस पहनी हुई थी, वह लो वेस्ट थी, जिसके बाद एक्ट्रेस और ज्यादा ट्रोल होने लगीं। 

आपको बता दें  दिशा पाटनी  फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म इसी महीने के आखिर में रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़े:

Khatron Ke Khiladi 12: निक्की तंबोली ने अनजाने में किया बड़ा खुलासा, आप भी जानिए कौन है शो का विनर?

रणवीर सिंह बनेंगे शाहरुख खान के पड़ोसी, मुंबई में खरीदा इतने करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट, दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

जॉन अब्राहम स्टारर ‘तेहरान’ की शूटिंग हुई शुरू, एक्टर ने रिवील किया फर्स्ट लुक



image Source

Enable Notifications OK No thanks