दिशा पाटनी को इसलिए कहा जाता है बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस? ये 5 वर्कआउट वीडियो है सबूत


‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी (Disha Patani) यंग और आकर्षक तो हैं ही, साथ ही उनकी बॉडी भी सुपर फिट है. एक्ट्रेस की स्पेशल डाइट है और वह फिटनेस फ्रीक भी हैं. वर्कआउट (Disha Patani Workout) में वह कोई कसर नहीं छोड़तीं. अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं और खूब पसीना बहाती हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पर उनके वीडियोज देखकर ही पता चल जाता है.

यही वजह है कि दिशा बॉलीवुड में अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. वह अपनी पीढ़ी के सबसे फिट सितारों में से एक हैं. फैंस उनका मार्शल आर्ट देखकर दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाते हैं. आज बहुत सी महिलाएं उनके जैसा फिगर पाना चाहती हैं. दिशा ने इस धारणा को भी तोड़ दिया है कि लड़कियों को वजन नहीं उठाना चाहिए, साथ ही यह साबित भी किया कि कैसे वेट ट्रेनिंग (Weight Training) से बल्क नहीं होता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

आज आपको दिशा पाटनी के उन 5 बार के वर्कआउट के बारे में बताते हैं, जो आलस्य को दूर करने साथ-साथ फैंस को एक्सरसाइज के लिए बहुत इंस्पायर करते हैं-

1. इस वीडियो में बैकलेस टॉप और येलो शॉर्ट्स पहनी दिशा पाटनी बेंच पर बैठकर बाइसेप्स मारती नजर आ रही हैं, जिसके साथ उनके कंधों और कमर की भी एक्सरसाइज हो रही है.

2. दिशा ने अपने वर्कआउट सेशन के दौरान 80 किलो रैक पुलिंग करते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह जिम में 80 किलो कार रैंक पुल करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर टाइगर श्रॉफ ने दिशा को वंडर वुमन कहा था.

3. दिशा पाटनी ने नेशनल लेवल के पावर लिफ्टर राजेंद्र ढोले की गाइडेंस में ट्रेनिंग ली है. उन्होंने अपने 80 किलोग्राम लिफ्टिंग का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने फोकस और स्ट्रेंथ को दिखाते हुए दर्द को दूर करने का तरीका बताया था.

4. इस सुपर सेट वीडियो में, एक्ट्रेस ने फैंस को जिम में अपनी फेवरेट लाइफस्टाइल दिखाई थी, जिसमें स्क्वैट्स, हिप थ्रस्ट, स्टिफ लेग्ड डेडलिफ्ट और हैमस्ट्रिंग कर्ल शामिल हैं.

5. इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने पर फैंस के लिए एक स्पेशल ट्रीट के रूप में, दिशा पटानी ने 60 किलो वजन के साथ स्क्वैट्स और गुड मॉर्निंग के 10 रिपीटेशन किए थे.

निश्चित रूप से टैलेंट, फिटनेस और खूबसूरती को देखते हुए दिशा पटानी को एक आउट एक्शन फिल्म के लिए साइन किया जा सकता है.

Tags: Disha Patani



image Source

Enable Notifications OK No thanks