वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन के पदों पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और इंटरव्यू की तारीख घोषित


CGPSC Interview Date 2022: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन के पदों पर वैकेंसी निकाली थी. इन पदों पर दस्तावेज सत्यापन और इंटरव्यू की तिथि घोषित कर दी है. इन पदों पर दस्तावेज सत्यापन 11 जुलाई 2022 से 14 जुलाई 2022 तक आयोजित किया जाएगा. जिन अभ्यर्थियों ने इन पदों के लिए आवेदन किया हैं वे CGPSC की आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जारी इंटरव्यू कार्यक्रम को चेक कर सकते हैं. 

वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पदों के लिए दस्तावेज सत्यापन 11 जुलाई 2022 से 14 जुलाई 2022 तक आयोजित किया जाएगा. वहीं इंटरव्यू का आयोजन 12 जुलाई 2022 से 15 जुलाई 2022 तक किया जाएगा. जारी कार्यक्रम के अनुसार कुल 235 अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया गया है, दस्तावेज सत्यापन निर्धारित तिथि को सुबह 10 बजे से शुरू होगा. अभ्यर्थी को शैक्षणिक दस्तावेजों को मूल पत्र,आधार कार्ड और पासपोर्ट साइज के फोटो लेकर जानें होंगे. 

जानें अन्य डिटेल्स 
बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 25 मई2022 से शुरू होकर 23 जून 2022 तक चली थी. अधिकतम शैक्षणिक योग्यता पशु चिकित्सा विज्ञान में किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री मांगी गई थी. वहीं आवेदन की अधिकतम उम्र 30 वर्ष निर्धारित की गई थी. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 74 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जारी कार्यक्रम चेक कर सकते हैं. 

जानें कैसे चेक कर सकते हैं अपना इंटरव्यू शेड्यूल
1.सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाएं. 
2.होम पेज पर दिए गए NOTIFICATION FOR INTERVIEW AND DOCUMENT VERIFICATION OF VETERINARY ASSISTANT SURGEON-2022 (27-06-2022) के लिंक पर क्लिक करें. 
3.इंटरव्यू शेड्यूल आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा. 
4.अब चेक करें और प्रिंट निकाल लें. 

​Agniveer Recruitment: सेना में अग्निवीर भर्ती को लेकर यूपी-उत्तराखंड के नौजवानों के लिए आई अच्छी खबर

​Career in Journalism: 12वीं पास युवा बनाएं पत्रकारिता में करियर, रोजगार की संभावना प्रबल

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks