फीमेल फैंस संग नैन मटक्का कर ठुमके लगा रहे हैं रणवीर सिंह, देखकर खफा न हो जाएं मिसेज सिंह


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं. वहीं वह अपनी स्टाइलिंग और अनोखी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. इस बीच एक्टर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कहीं उनकी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनसे खफा न हो जाएं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं. रील लाइफ हो या रियल लाइफ दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. अब उन्हीं चाहने वालों के साथ रणवीर की वीडियो सामने आई है. वीडियो में आप देख सकते हैं, एक्टर फीमेल फैंस से घिरे हुए नजर आ रहे हैं और डांस फ्लोर पर उनके साथ कदम से कदम थिरका रहे हैं. यह वीडियो दिल्ली की एक शादी का बताया जा रहा है, जहां एक्टर अपनी मौजूदगी से बतौर गेस्ट जश्न की रौनक बढ़ा रहे हैं.



डांस फ्लोर पर तो अपनी फीमेल फैंस के साथ रणवीर खूब आग लगाते दिख रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कहीं उनकी पर्सनल लाइफ में भूंचाल न आ जाए. आप देख सकते हैं रणवीर और उनकी एक फैन तमाम भीड़ के बीच ‘गल्लां गुड़िया’ पर एक साथ ठुमके लगा रहे हैं. उनके यूं नैन मटक्का करने का अंजाम क्या होगा यह तो वही जानते होंगे. फिल्हाल इस वीडियो को उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने मल्हारी और RRR के नाचो गाने पर भी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है. इस फिल्म में वह एक गुजराती शख्स के रोल में हैं, जो समाज की पितृसत्तात्मक सोच के खिलाफ आवाज उठाता है. यह एक सोशल कॉमिडी ड्रामा है, जो 13 मई को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- बच्चे के जन्म के महज 14 दिन बाद भारती सिंह ने जाहिर की दूसरे बच्चे की इच्छा, बोलीं ‘मैंने सपने देखे थे..

Dunki Announcement: ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, राजकुमार हिरानी को बना लिया अपना सांता क्लॉज



image Source

Enable Notifications OK No thanks