असम में कई करोड़ की नशीला पदार्थ जब्त, 5 गिरफ्तार


असम में कई करोड़ की नशीला पदार्थ जब्त, 5 गिरफ्तार

असम ड्रग्स: दो घटनाओं में पांच कथित अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

गुवाहाटी:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कहा कि कई करोड़ रुपये के ड्रग्स रखने के आरोप में दो घटनाओं में पांच कथित अंतर-राज्यीय पेडलर्स को गिरफ्तार किया गया है।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, श्री सरमा ने कहा कि गुवाहाटी पुलिस ने संयुक्त आयुक्त पार्थ सारथी महंत के नेतृत्व में कई ऑपरेशन किए और दोषियों को गिरफ्तार किया।

“@GuwahatiPol ने फिर से हमला किया! एक बड़े अभियान में, JCP पार्थ महंत के नेतृत्व में एक विशेष दस्ते ने एक ट्रक को रोका, और एक अंतरराज्यीय ड्रग्स सप्लाई नेटवर्क के दो सदस्यों को पकड़ा। दस्ते ने 70,000 वर्ल्ड इज योर टैबलेट्स जब्त किए हैं। अच्छा किया। इसे जारी रखें। , “उन्होंने ट्वीट किया।

गुवाहाटी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में गोलियों की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये है।

“जेसीपी पार्थ महंत के नेतृत्व में गुवाहाटीपोल स्पेशल स्क्वॉड ने अपने अभियान को जारी रखते हुए 3 और अंतरराज्यीय ड्रग्स डीलरों को पकड़ा; एक ट्रक, एक i20, नकदी, मोबाइल फोन जब्त किए। कुल 5 अंतरराज्यीय ड्रग डीलर गिरफ्तार किए गए। पिछले 8 घंटों में कई करोड़ की दवाएं जब्त की गईं। खैर। किया,” उन्होंने एक अन्य ट्विटर पोस्ट में कहा।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks