DYK प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने पहले बच्चे के स्वागत के लिए अपना LA घर तैयार करने में महीनों बिताए?


प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास
छवि स्रोत: INSTAGRAM/JERRYXMIMI

DYK प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने पहले बच्चे के स्वागत के लिए अपना LA घर तैयार करने में महीनों बिताए?

सेलिब्रिटी जोड़ी निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा जोनास के दिमाग में काफी समय से बच्चे हैं और इसलिए वे अपने एलए घर को उसी के अनुसार तैयार कर रहे हैं। 29 वर्षीय जोनास ब्रदर्स संगीतकार और ‘मैट्रिक्स पुनरुत्थान’ अभिनेत्री, जिन्होंने 15 जनवरी को सरोगेट के माध्यम से अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया, पहले से ही अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में सोच रहे थे, जब उन्होंने 2019 में अपनी Encino, कैलिफ़ोर्निया हवेली को एक साथ खरीदा। पीपल मैगजीन को दिए गए एक सूत्र ने बताया।

उन्होंने साझा किया, “जब उन्होंने एक साथ घर खरीदा, तो उनके दिमाग में बच्चे थे। वे बच्चे पैदा करने की उम्मीद कर रहे थे और उन्हें बहुत सारी बाहरी जगह और हरियाली वाली जगह की जरूरत थी।” बड़ी संपत्ति, जिसे उन्होंने 20 मिलियन अमरीकी डालर में खरीदा था, ने उस समय की रिपोर्ट के अनुसार, सैन फर्नांडो घाटी के उपनगरीय पड़ोस एन्किनो में अब तक का सबसे महंगा घर बेचा होने का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

उनके आने के बाद प्रियंका और निक ने ‘घर की मरम्मत में कई महीने बिताए।’ वे बताते हैं, “वे इसे और अधिक परिवार के अनुकूल बनाना चाहते थे।”

इस बीच इस कपल ने अपनी बेटी के इंस्टाग्राम पर आने की सरप्राइज अनाउंसमेंट की थी। चोपड़ा जोनास और जोनास ने अपने-अपने इंस्टाग्राम फीड पर संयुक्त पोस्ट में लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।”

जब से प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की है, तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा से बाहर हो रही है। यह बताया गया कि ‘जी ले जरा’ के निर्माता खुशखबरी की घोषणा के बाद चिंतित हैं। हालांकि एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. इसने स्पष्ट किया है कि प्रियंका चोपड़ा के फिल्म से बाहर होने के बारे में सिद्धांत पूरी तरह से “निराधार और असत्य” हैं।

इस बीच, निक और प्रियंका ने 2018 के अंत में 225 मेहमानों के सामने भारत के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दो ग्लैमरस समारोहों में शादी के बंधन में बंध गए। जबकि खुशहाल जोड़े ने पहली बार जोधपुर में शादी की, उन्होंने पांच के दौरान दो समारोह किए। दिन, एक हिंदू और एक ईसाई, अपनी प्रत्येक संस्कृति का सम्मान करने के लिए, जिसे उन्होंने प्रत्येक उत्सव के दौरान मिश्रित किया।

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks