Ek Villain Returns first look: 8 साल के बाद विलेन के चेहरे से उतरेगा नकाब, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म


Ek Villain Returns- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM – THEJOHNABRAHAM/ DISHAPATANI
Ek Villain Returns

Highlights

  • 8 साल बाद होगी विलेन के चेहरे की पहचान
  • फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Ek Villain Returns First Look: 8 साल बाद आखिरकार वो लौट रहा है, जिसका सभी को बेसब्री के साथ इंतज़ार था। फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है। सभी सितारों के पहले लुक ने फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज़ क्रिएट कर दिया है। फिल्म ‘एक विलेन’ को रिलीज़ हुए 8 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज़ किए है। 

फिल्म से जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया का पोस्टर रिलीज किया गया है। सभी सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने-अपने लुक पोस्टर अपने फैंस के लिए शेयर कर दिए हैं। स्टार्स के हर पोस्टर पर फिल्म की रिलीज़ डेट भी लिखी गई है। यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

पोस्टर की बात की जाए, तो सभी सितारे एक नकाब के पीछे अपने चेहरे को छिपाए हुए नजर आ रहे हैं। सभी का आधा चेहरा नकाब के पीछे है और आधा चेहरा नज़र आ रहा है। वहीं सभी पोस्टर्स पर एक ही स्लोगन लिखा है – ‘हीरोज नहीं होते’। इसके साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने कैप्शन भी सेम ही लिखा है । कैप्शन में सितारों ने लिखा – ”विलेन की दुनिया में हीरोज नहीं होते, और 8 साल बाद एक विलेन लौट रहा है ।”

पोस्टर की थीम फिल्म की कहानी की तरह डार्क है। मल्टी-स्टारर इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें है। फिल्म की टीम ने प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म को डायरेक्टर मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसकी मेकिंग का जिम्मा लिया है। 

ये भी पढ़िए

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बनने वाले हैं माता-पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

केएल राहुल की सर्जरी के लिए साथ जर्मनी रवाना हुईं अथिया शेट्टी, लगभग एक महीने तक साथ रहेगा कपल !

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया ये खास काम, देखिए वायरल वीडियो

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद रिलीज़ हुआ गाना ‘SYL’ यूट्यूब से किया गया डिलीट, जानिए क्यों विवादों में है सिंगर का आखिरी गाना

शादी का लड्डू खाकर बेहद खुश हैं रणबीर कपूर, एक्टर ने आलिया भट्ट को बताया – दाल में तड़का

मंगल मिशन पर हिंदू पंचांग के इस्तेमाल वाले बयान पर ट्रोल होने पर बोले आर माधवन: “इसी लायक हूं”

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी का लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए लोग, यूजर्स बोले: सर गलती से बेटे की फोटो डाल दी



image Source

Enable Notifications OK No thanks