एलोन मस्क की टेस्ला ने चीनी मॉडल में इन-कार कराओके के लिए टेस्लामिक लॉन्च किया


एक टेस्ला मॉडल 3 भारत में देखा गया। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम/@shotbytejas)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए माइक्रोफोन को ऑर्डर करने वाला वेबपेज, जो दो के सेट में आता है, क्रैश हो गया है।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:29 जनवरी 2022, 14:34 IST
  • पर हमें का पालन करें:

एलोन मस्क के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला ने अपने इन-कार कराओके सिस्टम के लिए डिज़ाइन किया गया ‘टेस्लामिक’ नामक एक माइक्रोफोन लॉन्च किया है जो अभी केवल चीन में उपलब्ध है। ऑटो-टेक वेबसाइट इलेक्ट्रेक के अनुसार, कंपनी ने माइक्रोफ़ोन जारी किया है जिसे लीशी केटीवी के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, एक कराओके सिस्टम जिसे अपडेट के हिस्से के रूप में शामिल किया जा रहा है। डिवाइस को लॉन्च किया गया है टेस्लाCNY 1,199 (लगभग 14,100 रुपये) में चीनी मर्चेंट स्टोर।

रिपोर्ट में कहा गया है कि नए माइक्रोफोन को ऑर्डर करने वाला वेबपेज, जो दो के सेट में आता है, क्रैश हो गया है। 2019 में अपने V10 सॉफ्टवेयर के जारी होने के साथ, टेस्ला ने अपने वाहनों के लिए एक नया इन-कार ‘काराओके’ फीचर लॉन्च किया। यह मध्य प्रदर्शन पर प्रदर्शित होने वाले गीतों के साथ गीतों की एक सीमित सूची चलाता है। लेकिन चीन में नए 2022.2.1 सॉफ़्टवेयर अपडेट में, कंपनी Leishi KTV के इंटरफ़ेस और कैटलॉग का उपयोग करके और इन-कार कंप्यूटर पर चलने वाला एक अधिक संपूर्ण कराओके सिस्टम लॉन्च कर रही है।

टेस्ला के विवरण के अनुसार, टेस्लामिक स्वचालित रूप से सिस्टम के साथ जुड़ जाता है और यह गायकों की मदद करने के लिए कुछ ध्वनि मोड से लैस होता है। इसका उपयोग टेस्ला वाहनों के बाहर भी किया जा सकता है, जैसा कि ऑटोमेकर ने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर जारी 2022.2.1 सॉफ़्टवेयर अपडेट के वीडियो प्रदर्शन में दिखाया।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks