सोमवार को टूट के चूर हुई ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’, ‘भूल भुलैया 2’ की जिद के आगे ‘निकम्‍मा’ भी मजबूर


बॉक्‍स ऑफिस पर इन दिनों कुछ अलग ही हो रहा है। बॉलिवुड की नई फिल्‍में बैक टू बैक पिट रही हैं। जबकि ओटीटी पर रिलीज हो चुकी ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज के 32वें दिन भी हिंदी फिल्‍मों में सबसे अध‍िक कमाई कर रही है। जी हां, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने सोमवार को भी बाकी दूसरी फिल्‍मों के मुकाबले अच्‍छा बिजनस किया है। इस फिल्‍म ने सोमवार को 70 लाख रुपये का कारोबार किया है। यह कमाई पहली नजर में बेहद कम लग सकती है, लेकिन दूसरी हिंदी फिल्‍में यानी ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ और ‘निकम्‍मा’ की तुलना में इसकी कमाई कहीं बेहतर है। अभ‍िमन्‍यु दासानी और शर्ली सेतिया की फिल्‍म ‘निकम्‍मा’ रिलीज के चौथे दिन ही क्रैश हो गई है। इस फिल्‍म ने सोमवार को महज 20 लाख रुपये कमाए हैं। जबकि अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ ने 18वें दिन सिर्फ 50 लाख रुपये कमाए हैं।

टिकट ख‍िड़की पर अभी भी हिंदी फिल्‍मों का मोर्चा अनीस बज्‍मी के डायरेक्‍शन में बनी ‘भूल भुलैया 2’ ने संभाल रखा है। यह फिल्‍म वीकेंड पर नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज हो चुकी है। बावजूद इसके इस हॉरर-कॉमेडी को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर पहुंच रहे हैं। या यह कहें कि थ‍िएटर्स पहुंच रहे दर्शकों के लिए दूसरा कुछ ऐसा बेहतर विकल्‍प नहीं है, जिसे देखकर वह खुद को और फैमिली को एंटरटेन कर सकें। कियारा आडवाणी, तब्‍बू, उमर उपाध्‍याय जैसे दिग्‍गजों से सजी Bhool Bhulaiyaa 2 ने 32 दिनों में 178.18 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है। आगे शुक्रवार को ‘जुग जुग जियो’ रिलीज होगी। ऐसे में उससे पहले यह ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म कमाई करती रहेगी यह तय है। 80-85 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘भूल भुलैया 2’ की लाइफटाइम कमाई Box Office पर कहां तक पहुंचेगी, यह भी देखने वाली बात होगी। वैसे उम्‍मीद यही है कि फिल्‍म 180 करोड़ के आंकड़े को जरूर पार लेगी।

Neetu Kapoor ने कहा- कियारा बन सकती हैं बेस्ट वाइफ! सिद्धार्थ मल्‍होत्रा साहब… सुन रहे हो ना
‘भूल भुलैया 2’ की कुल कमाई का हिसाब
पहला हफ्ता – 90.78 करोड़ रुपये
दूसरा हफ्ता – 49.23 करोड़ रुपये
तीसरा हफ्ता – 20.47 करोड़ रुपये
चौथा हफ्ता – 12.00 करोड़ रुपये
शुक्रवार – 1.00 करोड़ रुपये
शनिवार – 1.75 करोड़ रुपये
रविवार – 2.25 करोड़ रुपये
सोमवार- 70 लाख रुपये
कुल कमाई – 178.18 करोड़ रुपये

टिकट ख‍िड़की पर इस वक्‍त सबसे बुरा हाल Samrat Prithviraj का है। फिल्‍म को 3750 स्‍क्रीन्‍स के साथ ग्रैंड रिलीज मिली थी। लेकिन जिस तरह दर्शकों ने इस फिल्‍म को खारिज किया, 200 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्‍म का ऐसा हश्र किसी ने नहीं सोचा था। डॉ. चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने 18 दिनों में महज 68.02 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। मानुषी छ‍िल्‍लर, सोनू सूद और संजय दत्त जैसे दमदार सितारों के बावजूद इस फिल्‍म को दर्शक नसीब नहीं हो रहे हैं। फिल्‍म के 90 परसेंट स्‍क्रीन्‍स पहले ही खराब बिजनस के कारण छ‍िन चुके हैं। ऐसे में इसकी लाइफटाइम कमाई 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाए तो बड़ी बात होगी।

Akshay New Movie: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ पिटने के बाद अक्षय ने इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ, इंडियन एयरफोर्स पर बनाएंगे फिल्म
‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ की कमाई का ब्‍योरा
पहला हफ्ता- 54.47 करोड़ रुपये
दूसरा हफ्ता – 10.85 करोड़ रुपये
शुक्रवार – 1.00 करोड़ रुपये
शनिवार – 50 लाख रुपये
रविवार – 70 लाख रुपये
सोमवार- 50 लाख रुपये
कुल कमाई – 68.02 करोड़ रुपये

बॉलिवुड की नई-नवेली फिल्‍म Nikamma ने निराश किया है। इस फिल्‍म को ओपनिंग डे से ही टिकट खि‍ड़की पर स्‍ट्रगल करना पड़ रहा है। फिल्‍म में अभ‍िमन्‍यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ श‍िल्‍पा शेट्टी भी हैं। लेकिन ओपनिंग डे पर महज 40 लाख रुपये कमाने वाली यह फिल्‍म फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में धड़ाम हो गई है। सोमवार को इसने 20 लाख रुपये कमाए हैं और इस तरह इसकी कुल कमाई महज 1.60 करोड़ रुपये है।

राज कुंद्रा हमेशा चेहरा ढककर क्‍यों निकलते हैं बाहर? श‍िल्‍पा शेट्टी से पूछा सवाल तो मिला ये जवाब
‘निकम्‍मा’ की कमाई का हिसाब
शुक्रवार, पहला दिन- 40 लाख रुपये
शनिवार, दूसरा दिन- 48 लाख रुपये
रविवार, तीसरा दिन- 52 लाख रुपये
सोमवार, चौथा दिन- 20 लाख रुपये
कुल कमाई- 1.60 करोड़ रुपये

image Source

Enable Notifications OK No thanks