Entertainment News Live Updates: फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गारिमेला की मौत! धीरज धूपर ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’


Entertainment News, 12 June Live Updates: बॉलीवुड और टॉलीवुड की मशहूर फैशन डिजाइनर्स में से एक प्रत्युषा गारिमेला (Prathyusha Garimella) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. शनिवार को तेलंगाना के बजारा हिल्स अपार्टमेंट में वह मृत पाई गईं. प्रत्युषा गारिमेला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने उनके बेडरूम से जहरीली गैस कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर बरामद किया है. बंजारा हिल्स में सर्किल इंस्पेक्टर में संदिग्ध हालात में मौत का केस दर्ज किया गया है. उनकी मौत की जानकारी उनके परिवार को दे दी गई है.

जानकारी के मुबिक, 35 साल की फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गारिमेला (Prathyusha Garimella) बंजारा हिल्स में रहती थीं. शनिवार (11 जून) की दोपहर जब उन्होंने सिक्योरिटी चेक का कोई जवाब नहीं दिया तो उनके गार्ड्स ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा न खुलने पर पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई, जहां डिजाइनर का शव बाथरूम में पाया गया.

‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ यानी राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से काफी खुश हैं, क्योंकि एक्स हस्बैंड रितेश से अलग होने के बाद उन्हें फिर प्यार मिला. बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उनके चेहरे पर फिर मुस्कान वापस ला दी. लेकिन 11 जून को कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद राखी सावंत हारकर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंच गईं. राखी सावंत बारिश में बॉयफ्रेंड आदिल के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचीं और एक्स हस्बैंड रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks