Entertainment News Live Updates: प्रियंका चोपड़ा ने एलेक्जेंड्रा को दी शादी की बधाई, आलिया भट्ट ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें..


Entertainment News Live Updates 02 July 2022: प्रियंका चोपड़ा ‘बेवॉच’ की सह-कलाकार एलेक्जेंड्रा डैडारियो निर्माता एंड्र्यू फॉर्म के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. इस खुशी के मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी को-स्टार एलेक्जेंड्रा को बधाई दी है. शादी से कुछ समय पहले तक एलेक्जेंड्रा और एंड्र्यू एक-दूसरे को डेट कर रही थीं. तस्वीरों से पता चला कि व्हाइट लोटस स्टार ने एक अपने खास दिन के लिए एक सफेद खूबसूरत और भव्य गाउन को चुना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं शादी के लिए एंड्र्यू ने भी सफेद सूट चुना.

एलेक्जेंड्रा की शेयर की गई तस्वीरों में से एक में दोनों को किस करते देखा जा सकता है, जबकि एक में वे सीढ़ियों पर खड़े होकर पोज देते नजर आए. उन्होंने किस इमोजी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कॉमेंट सेक्शन में एलेक्जेंड्रा की शादी को लेकर खुशी जाहिर की और अपनी बेवॉच स्टार को बधाई दी. वह लिखती हैं – ‘चौंका दिया. आप दोनों को शादी की बधाई.’ इसके साथ ही उन्होंन कुछ रेड हार्ट इमोजी भी बनाए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्दी ही मम्मी बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. फैंस को गुड न्यूज देने के बाद आलिया अब अपने ग्लो से फैंस को हैरान कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जो अब फैंस के बीच छा गई हैं. अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर उनके फैन जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और बधाई देते नहीं थक रहे.

वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ने आलिया-रणबीर के आने वाले बच्चे को लेकर एक भविष्यवाणी कर दी है. आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सुपर एक्साइटेड राखी सावंत का कहना है कि आलिया और रणबीर का आने वाला बच्चा सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटों के लिए कॉम्पटीशन साबित होंगे.

राखी सावंत ने कहा- ‘मैं कहना चाहती हूं कि आलिया का बेबी बहुत खूबसूरत होगा. तैमूर तो बहुत ही खूबसूरत है. अब आलिया के बेबी और तैमूर में कॉम्पटीशन होने वाला है.’ इससे पहले राखी को आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुशी जाहिर करते देखा गया था.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks