Entertainment News Live Updates: करण जौहर संग डिनर पर गईं ट्विंकल खन्ना, सोहेल-सीमा ने दी तलाक की अर्जी!


अधिक पढ़ें

इस साल मार्च में जब से विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files OTT Release) रिलीज हुई है, तब से यह सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म ने महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 13 मई को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में प्रीमियर के लिए तैयार है. खास बात है इस फिल्म का ओटीटी पर इंडियन साइन लैंग्वेज में भी प्रीमियर किया जा रहा है. इस पहल की शुरुआत जी5 ने की है.

जी5 ने हाल ही में मुंबई में इंडियन साइन लैंग्वेज (The Kashmir Files Indian Sign Langguage) में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग को देखने के लिए 500 ऐसी आडियंस आई, जिसकी सुनने की क्षमता बेहद कम थी. इस खास स्क्रीनिंग में फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, उनकी पत्नी-एक्ट्रेस पल्लवी जोशी और एक्टर दर्शन कुमार भी शामिल हुए थे.

 कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है. कार्तिक बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर हैं, जिनपर कई फीमेल फैंस दिल हार चुकी हैं. ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी ‘क्रेजीएस्ट फीमेल फैन’ का एक किस्सा (artik Aaryan recalled his craziest fan experience) सुनाया, जो उनके घर में उनके लिए झाड़ू-पोछा और साफ सफाई करने के लिए भी तैयार थी.

image Source

Enable Notifications OK No thanks