Entertainment TOP-5: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर रिलीज, फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ की तैयारी में जुटे अक्षय कुमार


Entertainment TOP-5: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ का ट्रेलर अभी थोड़ी देर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की एक फिल्म खत्म नहीं होती, तो दूसरी में काम करने की तैयारी में जुट जाते हैं. हाल ही में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हुई थी. इसके साथ ही अक्षय अपनी अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जो इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी बीच एक्टर के नए प्रोजेक्ट की घोषणा हो गई, जो सच्ची कहानी पर आधारित पर है. (पढ़ें पूरी खबर)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की निजी जिंदगी को लेकर पिछले एक साल से काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसी चर्चाएं हैं कि कियारा ‘शेरशाह’ के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस बात को कबूला नहीं है. पिछले दिनों ऐसी चर्चाएं थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. दोनों कलाकारों से इसे लेकर सवाल किए गए. कियारा ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों और खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और रजत कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘RK/RKAY’ बड़े पर्दे पर 22 जुलाई को रिलीज होगी. उसी दिन रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ भी रिलीज हो रही है. आज ‘RK/RKAY’ के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें एक फिल्म को फिल्माने के पीछे की कहानी को दिखाया गया है. ‘RK/RKAY’ में रणवीर शौरी और कुब्रा सैत भी हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं. वहीं नीतू की बहू और वरुण की अच्छी दोस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ दिनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. इस पर वरुण ने अपने ही अंदाज में आलिया को बधाई दी. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks