Entertainment Top-5: ‘OM’ का पहला गाना हुआ रिलीज, यूट्यूब से हटाया गया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना


आदित्य रॉय कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ का पहला गाना आज 26 जून को रिलीज कर दिया गया. गाने का नाम है- ‘सेहर (Seher). गाने का गीत-संगीत काफी अच्छा है. गाने के जरिये टूटे दिल की दास्तां को बयां करने की कोशिश हुई है. इसे आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी पर फिल्माया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Sidhu Moose wala last song ‘SYL’: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) की हत्या के बाद रिलीज किया गया उनका सबसे आखिरी गाना ‘सतलुज-यमुना लिंक (SYL)’ को अब वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब से हटा लिया गया है. पंजाब के पानी के मुद्दे पर गीत ‘सतलुज-यमुना लिंक’ नहर के बारे में बात करता है, जो काफी लंबे समय से पंजाब और हरियाणा के बीच कलह का विषय रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 90 के दशक की हिट और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन दिनों ही नहीं आज भी अभिनेत्री को पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है. सोनाली हमेशा ही इंडस्ट्री में एक्टिव रही हैं. लेकिन, बीते कुछ समय से वह स्क्रीन से गायब थीं. अब सोनाली एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. लेकिन, फिल्मों के जरिए नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए सोनाली फैंस के बीच फिर दस्तक दे रही हैं. सोनाली ने अब अपने ओटीटी डेब्यू पर खुलकर बात की है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) अभिनेता के परिवार के साथ ही नहीं, उनकी पूर्व पत्नी और फेमस इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) से भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं, जिसका पता सोशल मीडिया से भी चलता है. सबा आजाद कथित तौर पर सुजैन के पूर्व पति, सुपरस्टार ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं वहीं सुजैन भी आगे बढ़ चुकी हैं और कथित तौर पर अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ रिश्ते में हैं. इन सबके बीच अब इन दोनों की दोस्ती सुर्खियों में है. (पढ़ें पूरी खबर)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ बिताए रविवार की एक झलक साझा की है. वे इस समय परिवार के साथ ‘लंदन ट्रिप’ का लुत्फ उठा रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे लंदन के एक पार्क में अपने बच्चों के साथ बत्तखों को खाना खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks