‘उमंग 2022’ में वीमंस पुलिस के साथ थिरकते दिखेंगे अक्षय कुमार, वर्दीधारियों को ऐक्टर का सलाम


अक्षय कुमार बॉलिवुड के सबसे पसंदीदा ऐक्टर्स में से एक हैं। उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं। खैर, फैंस उन्हें कई इवेंट्स में भी परफॉर्म करते देखना पसंद करते हैं। 26 जून को होने वाले पुलिस इवेंट ‘उमंग 2022’ में अक्षय कुमार परफॉर्म करेंगे। पहले यह कहा गया था कि एक ऐक्ट्रेस भी उनके साथ परफॉर्म करेंगी लेकिन बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के बजाय अक्षय कुमार मुंबई की महिला पुलिस वालों के साथ परफॉर्म करेंगे।

असली पुलिस वालों के साथ डांस
अक्षय कुमार अपनी डांस परफॉर्में के साथ मंच पर धूम मचाएंगे और वीमेन पुलिस उनके साथ होंगी। अक्षय अपने सभी हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे। यह ऐक्टर की ओर से मुंबई पुलिस को एक प्यारा सा ट्रिब्यूट है। महिला पुलिसकर्मियों के लिए उनकी परफॉर्मेंस का हिस्सा बनाना वाकई काफी एक्साइटिंग होगा। हाल ही में ऐक्टर को उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते देखा गया है और फैंस ने उनके डांस का खूब मजा लिया।

VIDEO: ‘जुग जुग जियो’ टीम के लिए Akshay Kumar ने कही ये बात, वरुण धवन-कियारा आडवाणी बोले- थैंक्यू सर
अक्षय कुमार की फिल्में
इस बीच, अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर रिलीज करते ही सभी का ध्यान खींचा। अक्षय 4 बहनों के लिए एक आदर्श भाई की भूमिका निभा रहे हैं जो उनसे पहले उनकी शादी करने की कसम खाते हैं। भूमि पेडनेकर ने फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई है। वह राम सेतु जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा हैं। उनके पास रकुल प्रीत सिंह के साथ सिंड्रेला, नुसरत भरुचा के साथ सेल्फी, इमरान हाशमी और डायना पेंटी के साथ कई फिल्में हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks