Entertainment Top-5: गुरमीत-देबिना ने दिखाया बेटी का चेहरा, आलिया भट्ट की तस्वीरें हुईं वायरल


Entertainment Top-5: टीवी के पॉपुलर एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet Chaudhary and Debina Banerjee) ने इस साल अप्रैल के महीने में अपने पहले बेबी लियाना का स्वागत किया था. अब जब उनकी बेटी तीन महीने की हो गई है, तब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सामने बेटी लियाना का चेहरा दिखाया है. गुरमीत और देबिना ने रविवार, 3 जुलाई को एक मनमोहक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने नवजात शिशु लियाना को अपने हाथों में पकड़े हुए और उसके माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में हैं. जब से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है, तब से लगातार वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दूसरी तरफ, आलिया भट्ट अपनी खूबसूरत तस्वीरों से भी सभी को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं. एक्ट्रेस जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें डालती हैं, तो सभी को हैरान कर देती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

पीटर ब्रूक (Peter Brook) का 97 साल की आयु में निधन हो गया. उन्होंने दुनिया भर के शहरों की अलग-थलग जगहों पर जानकर थियेटर किया था. पीटर ब्रूक की गिनती दुनिया के सबसे रचनात्मक थिएटर डायरेक्टर्स में होती है. उन्होंने अजीबोगरीब जगहों पर जाकर नाट्य मंचन की कला को साबित किया. (पढ़ें पूरी खबर)

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) को दर्शकों ने ‘कसौटी जिंदगी की’ के सीजन 2 में काफी पसंद किया था. वे इन दिनों सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद कर रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैशन सेंस लोगों को अपना दीवाना बनाती रही हैं, लेकिन इस बार फैंस हैरान भी हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

साउथ इंडियन सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में शामिल विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. उनकी ‘लाइगर’ (Liger) फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद विजय अपने नए अवतार में सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. वह अपने एक्शन अवतार के लिए तैयार हैं और इमेज में पूरी तरह फिट दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks