Entertainment Top 5 News: कपिल शर्मा के ट्विटर पर Sorry से लेकर महेश बाबू के बयान पर कंगना के रिएक्शन तक….


Entertainent Top 5: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) न केवल ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show ) में अपनी उपस्थिति के लिए बल्कि सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन करने वालों में भारतीय टेलीविजन के उन कलाकारों में शामिल हैं, जिसको लोग सबसे ज्यादा फॉलो करते हैं. उनके शो के लिए लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं. ट्विटर पर कपिल काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ट्विटर को किस्सों को अक्सर शो में सुनाने वाले कपिल ने हाल ही में एक शख्स से सरेआम माफी मांग ली.

कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के गेस्ट लिस्ट की चर्चाएं तेज हो गई हैं. इसमें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम भी शामिल है. ऐसे में अर्जुन कपूर ने खुद कॉफी विद करण 7 में अपनी उपस्थिति को लेकर चल रही खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ेंः महेश बाबू के ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’ वाले बयान से सहमत हैं कंगना रनौत, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड पर दिया साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का बयान इन दिनों सुर्खियों में है. महेश बाबू (Mahesh Babu Statement on Bollywood) के बयान पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. अभिनेता ने अपने लेटेस्ट स्टेटमेंट में कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता. एक्टर के इस बयान की वजह से अब हंगामा खड़ा हो गया है. इस बीच, बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी महेश बाबू के बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ेंः शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोलीं- अब नया अवतार लेकर वापस लौटूंगी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस को एंटरटेन करती हैं. आप भी अगर शिल्पा को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो खबर आपके काम की हैं. शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को अलविदा (Shilpa Shetty break from social media) कह दिया है. उन्होंने ऐसा क्यों कि एक पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को इस बारे में जानकारी भी दी है.

ये भी पढ़ेंः सैफ अली खान थ्रोबैक तस्वीर में अपनी दादी के साथ दिखे, Rare Pic में दिखी नवाबी खानदान की झलक

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने बरसों पुरानी दुर्लभ तस्वीर शेयर की है. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में टीनएज सैफ के साथ क्रिकेटर मंसूर अली खान (Mansur Ali Khan), शर्मिला टैगोर, सबा, सोहा अली खान और सैफ की दादी साजिदा सुल्तान नजर आ रही हैं. सैफ की दादी इस फैमिली पिक्चर में जिस ठसक और साजो-सामान के साथ से बैठी हैं, इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को नवाबी खानदान के पुराने प्रतीकों की याद आ गई.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks