Entertainment Top-5 Videos: अक्षय कुमार से ऐश्वर्या राय तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: करण जौहर (Karan Joahr) के टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan) के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay kumar) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की यूनीक जोड़ी साथ नजर आने वाली है. अक्षय जहां पहले भी इस शो में कई बार नजर आ चुके हैं, वहीं सामंथा पहली बार इस शो के काउच पर बैठे हुए नजर आएंगी.

हालांकि, अपनी पहली एंट्री में भी सामंथा, करण जौहर के साथ फुल मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, सामंथा ने तो करण को ही टूटी हुई शाद‍ियों का ज‍िम्‍मेदार ठहरा द‍िया है. करण जौहर के ख‍िलाफ सामंथा के इस हमले में अक्षय भी उनका पूरा साथ देते द‍िख रहे हैं.

शो के तीसरे एपीसोड में अक्षय कुमार अपने रियल खिलाड़ी अवतार में सामंथा रूथ प्रभु को अपनी गोद में उठाकर एंट्री करते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ शो में तीसरी बार अपनी मौजूदगी दर्ज करते हुए, वह वही करते है जो उन्होंने हमेशा सबसे अच्छा किया है.

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभ‍िषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) सोमवार को मुंबई ऐयरपोर्ट पर देखे गए. दोनों अपनी बेटी अराध्‍या (Aaradhya bachchan) के साथ न्‍यूयॉर्क के वेकेशन से वापस लौट रहे थे. ठीक 15 साल पहले अभ‍िषेक ने ऐश्‍वर्या को न्‍यूयॉर्क में ही प्रपोज क‍िया था. लेकिन सोशल मीडिया ने एयरपोर्ट की वायरल होती इन तस्‍वीरों में कुछ नया ही नोट‍िस क‍िया है. बच्‍चन फैमली की कुछ तस्वीरें और वीड‍ियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

रामानंद सागर के ‘रामायण’ (Ramayan) की ‘सीता’ यानी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) आज भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट फैंस के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. दीपिका अपने फैंस के साथ अपनी नई-पुरानी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. बीते दिनों अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने के बाद अब अभिनेत्री ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अपनी डांसिंग स्किल्स से फैंस को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में दीपिका चिखलिया को डांस करते देखा जा सकता है.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के निर्माता ने सिनेवर्ल्ड फेलथम में फिल्म के अगले सॉन्ग ‘डन कर दो’ (Done Kar Do Song) को रिलीज किया है. यह सॉन्ग यूके में लॉन्च किया गया. इस वजह से आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन गई है, जिसका गाना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया गया. सॉन्ग के लॉन्च के मौके पर खुद अक्षय और भूमि दोनों यूके में मौजूद थे. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि मेकर्स फिल्म के जरिए ऑडियंस को क्या-क्या देने वाले हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) बहुत कम समय में लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. फैंस तो उनकी अदाओं, डांस और एक्सप्रेशंस के दीवाने हैं. उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो या फिर डांस वीडियो (Mahi Shrivastava Dance video) आता है तो उसे वायरल होने में वक्त नहीं लगता है. लोगों को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी कड़ी में अब एक्ट्रेस का एक नया डांस वीडियो भी शामिल हो गया है, जिसमें वो पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri gana) ‘साड़ी से ताड़ी’ (Saree Se Tadi) पर एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) को भी टक्कर दे रही हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks