Entertainment Top-5 Videos: शहनाज गिल से आमिर खान तक, देखें 5 वायरल वीडियो


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बीते दिनों एक फैशन शो में अपने खूबसूरत लुक के लिए सुर्खियों में थीं. इस फैशन शो में शहनाज गिल दुल्हन की तरह सजीं रैंप पर वॉक करती दिखीं. शहनाज का ये लुक उनके फैंस के बीच छा गया. अहमदाबाद फैशन वीक से फुर्सत होने के बाद अब शहनाज (Shehnaaz Gill Video) वापस मुंबई लौट आई हैं. इस बीच शहनाज गिल को मंगलवार सुबह एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां अभिनेत्री हुडी और मास्क की मदद से पैपराजी से बचती नजर आईं.

शहनाज गिल, जो कथित तौर पर सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, को मुंबई हवाई अड्डे में देखा गया. इस दौरान उन्होंने लाल हुडी पहनी थी, जिससे वह अपना सिर ढकती नजर आईं.

शहनाज गिल का ये सिंपल लुक खूब पसंद किया जा रहा है. ध्यान देने वाली बात ये है कि इस दौरान वह कैमरों से दूर भागने की कोशिश करती दिखीं.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का अपने बेटे आज़ाद के साथ एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जहां स्टार को अपने बेटे आजाद राव खान (Azad Rao Khan) के साथ एक मजेदार मैच का आनंद लेते देखा जा सकता है. मुंबई के मॉनसून के बीच, आमिर और उनके बेटे मौसम की पहली बारिश का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं, क्योंकि वे इस दौरान फुटबॉल के मजेदार खेल को खेल रहे हैं. वीडियो में ये बाप-बेटे की जोड़ी पूरी तरह से खेल में डूबी नजर आ रही है.

जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) और आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) स्टरर फिल्म ‘जादूगर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म के ट्रेलर से झलक मिल रही है कि फिल्म में थोड़ा जादू थोड़ा रोमांस और थोड़ा फुटबॉल का खेल है. ट्रेलर में फुटबॉल के किक से लेकर जितेंद्र और आरुषि का अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. 15 जुलाई नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म काफी एंटरटेनिंग लग रही है.

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही ट्रेलर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छा चुका है. ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ट्रेलर के कमेंट बॉक्स में लोग जमकर इस ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं.

मंदाना करीमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बुर्का पहनकर एक मॉल में डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को पसंद नहीं आ रहा. वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई और ट्रोल किया, जिसके बाद मंदाना ने भी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शॉर्ट ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अपनी बुर्के वाली रील पर लोगों के कमेंट्स पढ़ रही हूं. लोग सच में क्रेजी हैं. ये एक क्रेजी दुनिया है. मैं एक यूनिकॉर्न बनना चाहती हूं.”

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks