Entertainment Top-5 Videos: शाहरुख खान से कार्तिक आर्यन तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. एटली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अब साउथ के एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की भी एंट्री हो गई है. विजय एक ऐसे किरदार को निभाएंगे जो शाहरुख को टक्कर देते नजर आएंगे. इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर किंग खान और विजय का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा.

इस वीडियो में शाहरुख खान विजय सेतुपति के साथ नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि ‘मुझे नहीं मालूम कि कैसे कहना चाहिए और मैं आपकी तारीफ करना चाहता हूं. अभी तक मैंने अपनी लाइफ में आप जैसा शानदार एक्टर नहीं देखा’.

ये सुन उनके बगल में बैठे विजय का चेहरा देखने लायक है. शाहरुख के मुंह से अपने लिए ऐसी प्रशंसा सुन वह हक्के-बक्के से रह गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. लोग ट्विटर पर इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की वजह से सुर्खियों मे बने हुए हैं. वे अपनी शानदार परफॉर्मेंस के दम पर फिल्म को सफल बनाने में कामयाब रहे. वे फिलहाल ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए अपनी टीम के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. कार्तिक को यूरोप की सड़कों पर उन्हें फॉलो कर रहे फैंस को यकीन दिलाने पर मशक्कत करनी पड़ी कि वे ही कार्तिक आर्यन हैं. वे मजाकिया अंदाज में लोगों के साथ बातचीत करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. जब से यह खबर सामने आई है कि शहनाज सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, तब से वह सुर्खियों में हैं. आए दिन उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं. साथ ही साथ, शहनाज का लुक भी पहले से ज्यादा ग्लैमरस होता जा रहा है. वह इन दिनों लुक्स पर ज्यादा ध्यान देती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द मम्मी बनने वाली हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाईयां भी मिल रही हैं. इस खुशखबरी के बाद से कपूर खानदान और भट्ट परिवार भी काफी खुश है. आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को 3 महीने होने वाले हैं, करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 7 फेरे लेकर अपने रिश्ते को नया नाम दिया. शादी के बाद से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट प्रोफेशनल लाइफ के चलते बिजी हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग बातें बना रहे हैं कि आलिया और उनकी सासू मां यानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बीच में शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

कृति सेनन (Kriti Sanon) न केवल अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उन्हें फिटनेस के प्रति उनके प्यार के लिए भी जाना जाता है. वे फिट रहने के लिए कठोर नियम-संयम का पालन करती हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए अपने वीडियो साझा करती हैं. कृति ने एक ताजा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने ट्रेनर की मदद से पूरे शरीर की स्ट्रेच करती नजर आ रही हैं. हालांकि, पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, वे बॉडी शेमिंग का शिकार हो गईं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks